खराब मौसम के चलते कई फ्लाइट्स जयपुर एयरपोर्ट के लिए डायवर्ट, यात्री परेशान

दिल्ली में खराब मौसम के चलते फ्लाइटों का जयपुर एयरपोर्ट पर डाइवर्ट का क्रम लगातार बना हुआ है, जिसके चलते भी जयपुर एयरपोर्ट पर एयर कंजक्शन भी लगातार बना हुआ है. 

खराब मौसम के चलते कई फ्लाइट्स जयपुर एयरपोर्ट के लिए डायवर्ट, यात्री परेशान
प्रतीकात्मक तस्वीर.

दामोदर प्रसादजयपुर: दिल्ली में खराब मौसम के चलते फ्लाइटों का लगातार जयपुर एयरपोर्ट पर डायवर्ट होने का सिलसिला जारी है. देर रात तक कुल 7 फ्लाइट्स जयपुर एयरपोर्ट के लिए डाइवर्ट की जा चुकी हैं. दिल्ली एयरपोर्ट से देर रात को फ्लाइट को क्लीयरेंस मिलने के बाद यह फ्लाइट्स जयपुर से रवाना हो पाई.

दिल्ली में खराब मौसम के चलते फ्लाइटों का जयपुर एयरपोर्ट पर डाइवर्ट का क्रम लगातार बना हुआ है, जिसके चलते भी जयपुर एयरपोर्ट पर एयर कंजक्शन भी लगातार बना हुआ है. इसकी वजह से फ्लाइट के लैंड होने और टेक ऑफ करने में भी खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, जिसकी वजह से जयपुर आने वाली फ्लाइट को भी काफी दिक्कतें हो रही है.

आपको बता दें कि शनिवार सुबह से ही दिल्ली में मौसम खराब रहा, जिसकी वजह से ही जयपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट को डायवर्ट किया जा रहा है. इसके चलते रात तक कुल 7 फ्लाइट जयपुर एयरपोर्ट पर डाइवर्ट की जा चुकी थी, जिसके तहत गो एयर एशिया, इंडिगो समेत कई फ्लाइट्स हैं हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. दिल्ली में जब भी मौसम खराब होता है. इसका असर देखने को मिलता है, जिसमें ज्यादातर फ्लाइट्स को जयपुर एयरपोर्ट पर ही डायवर्ट कर दिया जाता है. वहीं देर रात दिल्ली एयरपोर्ट से दोबारा से क्लीयरेंस मिलने के बाद इन फ्लाइट्स को यहां से रवाना किया गया.

दिल्ली में खराब मौसम के चलते यह फ्लाइट जयपुर के लिए हुई डायवर्ट
- एयर इंडिया की बीकानेर से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट 9i 834 हुई जयपुर डाइवर्ट
- शिरडी से दिल्ली जाने वाली स्पाइसजेट की sg- 942 हुई डायवर्ट
- गोएयर की गोवा से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट g8- 285 हुई जयपुर डायवर्ट
- एयर एशिया की गोवा से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट 17-799 हुई जयपुर डायवर्ट
- इंडिगो की इंदौर से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट 6e- 6409 हुई जयपुर डायवर्ट
- एयर एशिया की रांची से दिल्ली की फ्लाइट 15- 549 हुई जयपुर डायवर्ट
- इंडिगो की जयपुर से दिल्ली की फ्लाइट A1- 687 हुई वापस जयपुर डायवर्ट