हैवान मामा ने किया 7 साल की भांजी का रेप, फिर मृत अवस्था में घर में वापिस छोड़ गया

यह नाबालिग रेप एंड मर्डर से जुड़ा मामला है, इसलिए पुलिस जल्द ही आरोपी के खिलाफ चालान पेश करेगी.

हैवान मामा ने किया 7 साल की भांजी का रेप, फिर मृत अवस्था में घर में वापिस छोड़ गया
प्रतीकात्मक तस्वीर.

भूपेश आचार्य, बाड़मेर: जिले के मंडली थानांतर्गत रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. यहां जोधपुर के झंवर थाना क्षेत्र से अपनी मां के साथ ननिहाल आई 7 वर्षीय भांजी के साथ एक कलयुगी मामा ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर उसे मौत के घाट उतार डाला. 

दरसअल, शराब के नशे में धुत मामा रात में सो रही 7 वर्षीय नाबालिग भांजी को उठा कर खेत मे ले गया और उसके साथ बेहरहमी से दुष्कर्म किया, जिससे उसकी मौत हो गई. आरोपी मामा ने वारदात को अंजाम देने के बाद मृत बच्ची को पुनः घर लाकर चारपाई पर सुला दिया. सुबह जब बच्ची नहीं उठी तो परिजनों ने उसे जगाने का प्रयास किया और नाबालिग मृत अवस्था में पाई गई. 

यह भी पढ़ें- बीवी के साथ बूढ़े पिता को इस हालत में देख बौखलाया बेटा, पीट-पीटकर ले ली जान, फिर...

ननिहाल पक्ष ने मामला दबाने के लिए बच्ची को खून की उल्टी-दस्त होने का कहकर मामला रफा दफा कर दिया और नाबालिग के शव को उसके निवास स्थान झंवर थाना क्षेत्र में भिजवा दिया. यहां मृतक नाबालिग के परिजनों ने बच्ची को दफनाकर अंतिम संस्कार कर दिया लेकिन बच्ची की मौत के बाद उसके शव को नहलाने-धुलाने का कार्य करने वाली महिलाओं को बच्ची के गुप्तांगों में चोट के निशान दिखे तो मामला समझते देर न लगी. इसके बाद मृत बच्ची की मां ने सारे राज उगल दिए. वहीं बच्ची को दफनाने के दौरान परिजनों द्वारा लिए गए फोटोज से भी परिजनों को दुष्कर्म का अंदेशा हुआ, जिसके बाद परिजनों ने मंडली थाना क्षेत्र में आरोपी मामा के खिलाफ मामला दर्ज करवाते हुए कानूनन कार्यवाही की मांग की.

यह भी पढ़ें- अलवर: पुलिसकर्मी के ऊपर विवाहिता से दुष्कर्म का आरोप, कहा- किसी को बताया तो...

पुलिस ने भी दिखाई गंभीरता
मासूम बच्ची के साथ हुई दरिंदगी और उसे मौत के घाट उतारने के मामले को बाड़मेर पुलिस ने भी गंभीरता से लिया और मामला दर्ज कर पूरे मामले की हकीकत शुरू की. 
जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने जिला कलक्टर जोधपुर को प्रार्थना पत्र भेजकर झंवर थाना क्षेत्र में दफनाई गई बच्ची के शव को एफएसएल टीम की मौजूदगी में बाहर निकलवाकर साक्ष्य जुटाए और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव पुनः दफन करवाया. 

पूरे मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा का कहना है कि मंडली थाना क्षेत्र में घटना कारित होने के चलते परिजनों द्वारा मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने आरोपी मामा रमेश को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. वहीं पुलिस ने एफएसएल टीम की मौजूदगी में दफनाए गए मासूम बच्ची के शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम करवा लिया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

नाबालिग रेप एंड मर्डर से जुड़ा मामला है, इसलिए पुलिस जल्द ही आरोपी के खिलाफ चालान पेश करेगी ताकि मासूम के परिजनों को न्याय दिलाने के साथ आरोपी को सजा दिलाई जा सके.