Khinvsar: नागौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव गुरुवार को खींवसर फोर्ट में संपन्न हुए, जिसमें धनंजय सिंह खींवसर को अध्यक्ष बनाया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सचिव राजेंद्र सिंह ने बताया कि जिला कार्यकारिणी के चुनाव 2022 से लेकर 2026 तक के लिए गुरुवार को चुनाव करवाए गए, जिसमें भाजपा नेता और भामाशाह धनंजय सिंह खींवसर को अध्यक्ष निर्वाचित किया गया. कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए कोषाध्यक्ष के पद पर राजेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष के पद पर शिव शंकर व्यास, संयुक्त सचिव के पद पर राजेश विश्नोई, कैलाश चौधरी, अभिमन्यु सिंह को नियुक्त किया गया. 


कार्यकारिणी सदस्य में सुशील जाखड़, मुकेश कुमार भार्गव निर्विरोध निर्वाचित हुए. सचिव राजेंद्र सिंह ने बताया कि चुनाव के बारे में खेल अधिनियम 2005 की अनुपालना में विधिवत रूप से 21 दिन पूर्व राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन, राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद जयपुर, जिला खेल अधिकारी और उप रजिस्ट्रार सहकारी समिति नागौर और एसोसिएशन के समस्त पंजीकृत क्लबो को डाक और सोशल मीडिया द्वारा सूचित कर दिया गया था.


यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रक्षाबंधन के पर्व पर प्रदेशवासियों को दी बधाई


नवनिर्वाचित अध्यक्ष धनंजय सिंह खींवसर ने इस मौके पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के समस्त सदस्यों का आभार प्रकट किया और बताया कि मैं स्वयं पूर्व में क्रिकेटर रहा हूं. क्रिकेट मेरा पसंदीदा खेल है और कहा कि जो विश्वास रखकर आप सभी ने मुझे इस पद के लिए चुना है, मैं उसमें खरा उतरूंगा और अपनी एक क्रिकेट एकेडमी शुरू करूंगा. इसके साथ ही जिला मुख्यालय नागौर एसोसिएशन में भी नियमित अभ्यास के लिए नेट प्रैक्टिस शुरू करवाएंगे. 


साथ ही उन्होंने कहा कि एसोसिएशन और खिलाड़ियों के लिए वह हर कदम पर उनके साथ खड़े रहेंगे और शीघ्र ही विस्तृत रूपरेखा बनाकर नागौर जिले की क्रिकेट की प्रतिभाओं को तराशने के लिए अनुभवी और कुशल खेल प्रशिक्षकों से प्रशिक्षण दिया जाएगा और आने वाले समय में एसोसिएशन आईपीएल की तर्ज पर प्रतियोगिताओं के माध्यम से खेल को बुलंदी तक पहुंचाएंगे और जिले का नाम रोशन करेंगे.


Reporter: Damodar Inaniya


नागौर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


कोरोना के दौरान पति-पत्नी बने थे 'संकटमोचक', अमृत महोत्सव के लिए किया कुछ ऐसा कि लोग रह गए दंग


जयपुर में बच्चा चोरी के बाद, अब दिनदहाड़े SDM के पीए के नाती को चुराने की कोशिश


Raksha Bandhan 2022: इस रक्षाबंधन रिश्तों पर चढ़ेगा प्रेम का रंग, जब बहना बांधेंगी इस शुभ मुहूर्त में राखी