मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रक्षाबंधन के पर्व पर प्रदेशवासियों को दी बधाई
Advertisement

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रक्षाबंधन के पर्व पर प्रदेशवासियों को दी बधाई

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रक्षाबंधन के पर्व पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी. इस अवसर पर गहलोत ने कहा कि रक्षाबंधन का पवित्र त्यौहार भाई-बहन के एक-दूसरे के प्रति स्नेह, विश्वास और कर्त्तव्य का प्रतीक है.

मुख्यमंत्री ने रक्षाबंधन के पर्व पर प्रदेशवासियों को दी बधाई.

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रक्षाबंधन के पर्व पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी. इस अवसर पर गहलोत ने कहा कि रक्षाबंधन का पवित्र त्यौहार भाई-बहन के एक-दूसरे के प्रति स्नेह, विश्वास और कर्त्तव्य का प्रतीक है. यह पर्व सामाजिक सद्भाव के साथ ही महिलाओं के प्रति आदर एवं सुरक्षा की भावना को भी सुदृढ़ बनाता है.

इस अवसर पर उन्होंने प्रदेशवासियों का आह्वान किया कि हम सब मिलकर महिलाओं के सशक्तिकरण और उनकी प्रगति के लिए एक आदर्श समाज का निर्माण करें. राज्य सरकार महिलाओं की सुरक्षा, शिक्षा, स्वास्थ्य और समृद्धि के लिए प्रतिबद्ध है एवं उनके कल्याण के लिए कई योजनाएं एवं कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं.

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने भीभाई-बहन के असीम प्रेम और अटूट रिश्ते के प्रतीक रक्षाबंधन के पावन पर्व पर प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी.

इधर, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी स्नेह के धागों से बंधे अटूट रिश्तों के त्योहार रक्षा बंधन पर हार्दिक बधाई देते ईश्वर से प्रदेशवासियों को हमेशा सुख,शांति और समृद्धि प्रदान करने की कामना की. 

ये भी पढ़ें- रक्षाबंधन पर 200 साल बाद दुर्लभ योग: जानें 11 तारीख को दिन में क्यों नहीं बांधे राखी, ये है शुभ मुहूर्त

इनके अलावा नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल तथा अन्य कई नेताओं ने भी रक्षाबंधन पर्व की प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी.

 

Trending news