Nagaur News: नगौर जिले के मकराना उपखंड के भीचावा ग्राम में एक दंपति को लव मैरिज करना काफी भारी पड़ गया. मंगलवार को भीचावा ग्राम में एक पिता  के जरिए अपनी  बेटी और दामाद  के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः मर्डर की जांच करने पहुंची झुंझुनूं पुलिस पर अचानक हुई पत्थरों की बारिश,  वजह जान हो जाएंगे हैरान


 24 मई को  की थी लव मैरिज
 जानकारी के अनुसार भीचावा ग्राम के 21 साल के देवीलाल ने गांव की ही 19 साल की कंचन  के साथ बीती 24 मई को लव मैरिज की थी. इस दौरान कंचन का परिवार इस लव मैरिज से खुश नहीं था. जिसके बाद नवविवाहित दंपति ने न्यायलय में सुरक् को लेकर  गुहार लगाई थी. जिस पर मकराना पुलिस के जरिए नवविवाहित दंपति को देवीलाल के घर सुरक्षित  छोड़ कर आए थे.


 पिता ने की मारपीट


वहीं मंगलवार को जब कंचन गांव में पानी भरने गई तो वहां पर उसके पिता नानूराम ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. जिसके बाद देवीलाल को सूचना मिली तो देवीलाल मौके पर पहुंचा तो देवीलाल के साथ भी नानूराम ने मारपीट की है. जिसकी वजह से शरीर व चेहरे पर गंभीर चोटे आई है. इस घटना के बाद नवविवाहित दंपति मकराना पुलिस थाने पहुंचे. जहांं पर पुलिस ने दोनों के बयान लिए और बाद में पुलिस ने मौका स्थल पर पहुंचकर आवश्यक जानकारी ली. वही देवीलाल ने बताया कि उनके द्वारा पुलिस को एक लिखित रिपोर्ट भी पेश की गई है और उन्होंने न्याय की गुहार लगाई है. उधर, मकराना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेतेेेे हुए तुरंत मौके पर पहुंचकर आवश्यक जानकारी जुटाई और पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है.


यह भी पढ़ेंः भादसोड़ाः दिव्यांग छात्रा जमुना ने 12वीं में 99 प्रतिशत के साथ किया राजस्थान टॉप, आर्ट्स 4 विषय में 100 में से 100 अंक