Rajasthan News: राजस्थान की मकराना पुलिस ने गत 1 सितंबर 2024 की रात्रि को थाना क्षेत्र की एक महिला से बलात्कार के बाद हत्या के प्रयास करने का मामला दर्ज किया था. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को जैसलमेर के रामदेवरा से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने टीम वर्क, फील्ड इंटेलिजेंस से आरोपी को सरहद रामदेवरा से दस्तयाब कर बाद अनुसंधान गिरफ्तार किया गया. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जैसलमेर के रामदेवरा से आरोपी गिरफ्तार
मकराना थाना अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक डीडवाना कुचामन राजेंद्र कुमार मीणा के निर्देश पर उक्त मामले को लेकर थाना स्तर पर एक टीम का गठन किया गया. टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी धारूराम पुत्र भंवरलाल जाति मेघवाल उम्र 29 साल निवासी भिंचावा को जैसलमेर के रामदेवरा से दस्तयाब कर अनुसंधान के बाद गिरफ्तार किया गया है. 



पीड़िता को देर रात खेत में ले जाकर की हैवानियत
थाना अधिकारी ने बताया कि 1 सितंबर 2024 को थाना क्षेत्र की एक महिला ने एसएमएस हॉस्पिटल जयपुर में पर्चा बयान दिया कि 31 अगस्त 2024 को रात्रि करीब 1.00 से 1.30 बजे आरोपी धारुराम ने फोन किया और पीड़िता को अपने घर से बाहर बुलाया. फिर पीड़िता को आरोपी धारूराम अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपने खेत में लेकर गया, जहां पर पीड़िता के साथ धारूराम ने बलात्कार किया और उसके साथ गंभीर मारपीट कर जान से मारने का प्रयास किया, जिस पर थाने में मामला दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू किया गया.



ये भी पढ़ें-ठरकी बुड्ढे ने 13 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, प्रेगनेंट हो गई तो... 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!