Rajasthan Crime: हैवानियत की हदें पार! ठरकी बुड्ढे ने 13 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, प्रेगनेंट हो गई तो...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2424210

Rajasthan Crime: हैवानियत की हदें पार! ठरकी बुड्ढे ने 13 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, प्रेगनेंट हो गई तो...

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले के बगड़ थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग पर 13 साल की नाबालिग से रेप करने का आरोप लगा है. साथ ही नाबालिग के गर्भवती होने की बात भी कही जा रही है. परिजनों के रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Symbolic Image

Rajasthan News: राजस्थान के झुंझुनू जिले से फिर हैवानियत की खबर सामने आई है. एक बुजुर्ग पर लगभग 13 साल की मासूम से दुष्कर्म कर उसे गर्भवती किए जाने का आरोप लगा है. आरोपी पीड़ित के पड़ोस में ही रहता है. पुलिस ने पॉक्सो की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, बताया जा रहा है कि कोर्ट के आदेशों के बाद बालिका के गर्भ को गिरवाने की प्रक्रिया भी शुरू होगी. 

कोर्ट के आदेशों के बाद होगी आगे की कार्रवाई 
एसपी शरद चौधरी ने बताया कि बगड़ थाने में नाबालिग की मां ने अपने ही पड़ोस में रहने वाले एक बुजुर्ग पर उसकी बच्ची से दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आज पीड़िता का बीडीके अस्पताल में मेडिकल करवाया गया. वहीं, साथ ही कोर्ट में बयान करवाए गए. एसपी शरद चौधरी ने बताया कि परिजनों ने नाबालिग का गर्भ गिरवाने की एप्लीकेशन लगाई है. कोर्ट के आदेशों के बाद आगे की कार्रवाई होगी. पुलिस अपनी जांच कर रही है. मामले की जांच सीओ ग्रामीण हरिसिंह धायल कर रहे है. 

ये भी पढ़ें- Radha ashtami का व्रत रखने वाले हैं, तो इन बातों रखें खास ख्याल

डॉक्टर ने अब तक नहीं की बालिका के गर्भवती होने की पुष्टि
इधर, बीडीके अस्पताल के पीएमओ डॉ. संदीप पचार ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर बालिका का मेडिकल किया गया है. न्यायालय ने जिन बिंदुओं को लेकर उन्हें आदेश दिया है. उसके मुताबिक ही मेडिकल की कार्रवाई की गई है. हालांकि, डॉ. संदीप पचार ने बालिका के गर्भवती होने या ना होने को लेकर कोई बात नहीं कही है, लेकिन एसपी ने इस बात की पुष्टि की है कि बालिका गर्भवती है, जिसका नियमानुसार गर्भपात कोर्ट के आदेशों और निर्देशों के अनुसार होगा.

ये भी पढ़ें- RSOS 10th, 12th Result 2024: राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल का रिजल्ट जारी, ये हैं टॉपर 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news