Nagaur news: डीडवाना और लाडनूं क्षेत्र में अप्रेल में जुलाई का अहसास, दो दिन से क्षेत्र में बादलों की मौजूदगी के साथ बारिश का दौर भी जारी. डीडवाना में खुले चेम्बर दे रहे हादसे को न्योता. प्रदेश में बीते दो दिनों से मौसम का मिजाज बदला हुआ है. अप्रेल के महीने मे अमूमन जहाँ लोग गर्मी और लूँ से बेहाल रहते हैं, वहीं इस बार पश्चिमी विक्षोभ के चलते फिलहाल गर्मी का अहसास आमजन को नहीं हुआ है. कल डीडवाना जायल लाडनूं के कई क्षेत्रो में बारिश के साथ औलावृष्टि हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather: करौली में चारों ओर छाए घने बादल, बारिश से तापमान में गिरावट


जबकि आज डीडवाना और लाडनूं दोनों ही स्थानों पर जमकर बारिश हुई. डीडवाना में पुलिस थाना रोड़ पर बारिश की वजह से पानी भर गया, जिसकी वजह से दो खुले चेम्बर लोगों को नजर नहीं आ रहे थे, जिसपर एक चेम्बर में एक दो वाहन गिर जाने के बाद एक युवक बारिश में ही चेम्बर के पास आकर खड़ा हो गया और आने जाने वाले वाहनो को खुले चेम्बर से बचाता रहा. लेकिन उसके सामने ही एक दूसरे चेम्बर में भी उसकी आंखों के सामने ही एक बाइक सवार दम्पति गिर गए.


ये भी पढ़ें- Udaipur news: 3 मई से अब राज्य में शिक्षक उतरेंगे आंदोलन पर, जानिए क्या है मांगे!


यह पूरा घटनाक्रम एक युवक के मोबाइल में लाइव कैद हो गया. बाद में आसपास के लोगों ने आकर दोनों को उठाया. नगरपालिका की लापरवाही की वजह से बारिश के दिनों में यहाँ आए दिन ऐसे हादसे होते रहते हैँ. स्थानीय लोगों ने नगरपालिका और प्रशासन को कई बार इसकी शिकायत भी की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. स्थानीय लोगों ने प्रशासन से अपील की है कि उक्त चेम्बर्स को जल्द से जल्द कवर करवाएं ताकि कोई बड़ा हादसा होने से टल सके.


ये भी पढ़ें- Chittorgarh: दिग्विजय सिंह ने किए सांवरिया जी के दर्शन, बोले- भगवान सांवरिया सेठ पुलवामा के दोषियों को दंड देंगे