Chittorgarh: दिग्विजय सिंह ने किए सांवरिया जी के दर्शन,बोले- सांवरिया जी पुलवामा के दोषियों को दंड देंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1675053

Chittorgarh: दिग्विजय सिंह ने किए सांवरिया जी के दर्शन,बोले- सांवरिया जी पुलवामा के दोषियों को दंड देंगे

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज दोपहर बाद सांवलियाजी पहुंचे. यहां पुजारी गोविंद वैष्णव द्वारा उपरना ओढ़ाकर उनका अभिनंदन किया गया. भगवान सांवलिया सेठ के दर्शन के बाद उन्होंने उम्मीद जताई कि भगवान सांवलियाजी सेठ निश्चित ही पुलवामा के दोषियों को दंड देंगे.

Chittorgarh: दिग्विजय सिंह ने किए सांवरिया जी के दर्शन,बोले- सांवरिया जी पुलवामा के दोषियों को दंड देंगे

Chittorgarh news: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज दोपहर बाद सांवलियाजी पहुंचे. यहां पुजारी गोविंद वैष्णव द्वारा उपरना ओढ़ाकर उनका अभिनंदन किया गया. भगवान सांवलिया सेठ के दर्शन के बाद उन्होंने उम्मीद जताई कि भगवान सांवलियाजी सेठ निश्चित ही पुलवामा के दोषियों को दंड देंगे. साथ मंदिर के बजट के बारे में मैं चर्चा की जिसमें अशोक शर्मा ने बताया कि दो सो करोड़ का बजट इस बार पास हुआ तब पूर्व मुख्यमंत्री ने मंदिर के चेयरमैन को कहा कि सबसे ज्यादा बजट शिक्षा और चिकित्सा पर होना चाहिए साथ ही एक आम सभा राहुल गांधी की सांवलियाजी में आम एक सभा होनी चाहिए.

तब पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा की मैं माननीय राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बातचीत कर सभा राहुल गांधी की करूंगा मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री सुभाष सोजतिया समाज कल्याण मंत्री के साथ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह नीमच होते हुए सड़क मार्ग से मेवाड़ के प्रमुख कृष्ण धाम सांवलियाजी सेठ के दरबार में पहुंचे. उन्होंने भगवान सांवरिया सेठ के दर्शन किए और करीब 15 मिनट तक मंदिर में ही रहेl यहां पहुंचने पर मंदिर के ओसरा पुजारी गोविंद द्वारा उन्हें चरणामृत प्रदान किया गया और उपरना ओढ़ाकर उनका अभिनंदन किया. इस मौके पर मंदिर मंडल के अध्यक्ष भेरू लाल गुर्जर, ममतेश शर्मा, शंभू लाल सुथार, अशोक शर्मा और संजय मंडोवरा आदि ने भी उनका स्वागत सत्कार किया. 

ये भी पढ़ें- Udaipur news: 3 मई से अब राज्य में शिक्षक उतरेंगे आंदोलन पर, जानिए क्या है मांगे!

रवानगी से पहले पत्रकारों से संक्षिप्त वार्ता में पुलवामा प्रकरण पर दिग्विजय सिंह ने सरकार द्वारा किसी भी प्रकार की उम्मीद छोड़ते हुए कहा कि भगवान सांवरिया सेठ सबको सद्बुद्धि दे. उन्होंने भगवान सांवरिया सेठ से उम्मीद जताई कि 40 जवानों की शहादत के लिए जिम्मेदार लोगों को दंड देंगे. कुश्ती संघ के अध्यक्ष ब्रज भूषण शरण सिंह के खिलाफ महिला पहलवान सहित रेसलर द्वारा जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन के मसले पर उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया . वही मध्यप्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की स्थिति पर भी नो कमेंट कहकर मंदिर से पूर्व मंत्री सोजतिया के साथ रवाना हो गए. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह मंडफिया से उदयपुर के लिए प्रस्थान कर गए. गौरतलब है कि कांग्रेस नेता सांवलियाजी सेठ के परम भक्त है और गाहे-बगाहे यहां दर्शन के लिए पहुंचते हैं.

ये भी पढ़ें- Bhilwara news: पूर्व सैनिकों ने सम्बन्धित मांगो को लेकर सांसद सुभाष बहेडिया को दिया ज्ञापन, जानिए मामला

Trending news