Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2060159
photoDetails1rajasthan

Aaj 15 Jan 2024 Ka Rashifal: मकर संक्रांति के दिन कैसा रहेगा मेष से लेकर मीन राशि का हाल, जानिए आपका राशिफल

मिथुन राशि के सरकारी नौकरी का जो जातक प्रयास कर रहे हैं उनके सफलता के योग बन रहे हैं. व्यापारी जातक अपने काम से संबंधित डॉक्यूमेंट्स पूरे रखें नहीं तो आपको जुर्माना देना पड़ सकता है.जानिए आपके आज के राशिफल के बारे में.

1/12

नौकरी करने वाले जातक ऑफिस में षडयंत्र से बचकर रहें. व्यापारी जातक व्यापार में मेहनत करें तब ही आपको सफलता मिल सकेगी. आज के दिन बिजली या अग्नि से दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं. सावधानी से कार्य करें.सेहत आज के दिन आपकी समान्य रहेगी.

2/12

फाइनेंस कंपनियों में काम करने वाले जातकों को आज के दिन बहुत अधिक आर्थिक लाभ हो सकता है. मान-सम्मान बढ़ेगा. मैन्युफैक्चरिंग करने वाले व्यापारियों को आज अचानक धन लाभ हो सकता है. आज कोई आपको अर्जेंट ऑर्डर मिल सकता है. तली चीजों का सेहन करने से बचें नहीं तो आपकी सेहत खराब हो सकती है.

 

3/12

सरकारी नौकरी का जो जातक प्रयास कर रहे हैं उनके सफलता के योग बन रहे हैं. व्यापारी जातक अपने काम से संबंधित डॉक्यूमेंट्स पूरे रखें नहीं तो आपको जुर्माना देना पड़ सकता है. दांत में दर्द की समस्या से आज के दिन परेशान हो सकते हैं. परिवार के साथ अचानक बाहर घूमने का प्लान बन सकता है.

 

4/12

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज का आपका दिन कार्यक्षेत्र में समान्य रह सकता है.लकड़ी का जो जातक व्यापार करते हैं उनको आज के दिन आर्थिक लाभ हो सकता है. गर्दन की किसी समस्या से आज के दिन आप परेशान हो सकते हैं इसलिए डॉक्टर के पास जाने में लापरवाही ना बरतें.

 

5/12

नौकरी करने वाले जो जातक जो कमीशन पर कार्य करते हैं उनका आज का दिन अच्छा रह सकता है. मकर संक्राति यानी आज के दिन गुड़  का दान आप करें. कपड़ों के व्यापारियों का आज के दिन अच्छा रह सकता है. रक्त से संबंधित किसी समस्या से आज के दिन आप परेशान हो सकते हैं. डॉक्टर से परामर्श जरूर लें खुद से दवाई लेने से बचें.

 

 

6/12

नौकरी करने वाले जातक ऑफिस में सहकर्मियों से तालमेल बनाकर रखें.आज के दिन क्रोध करने से बचें. व्यापारी जातक भावुकता में आज के दिन कोई भी फैसला लेने से बचें नहीं तो आपका पैसा डूब सकता है. आज के दिन शिवलिंग पर अक्षत चढ़ाये जिससे आपको रोगों से मुक्ति मिल सकती है.

 

 

7/12

नौकरी करने वाले जातक ध्यान दें आज के दिन आपकी ऑफिस में अचानक अधिकारियों के साथ मीटिंग हो सकती है. अपना पेंडिंग काम समय से पूरा कर लें.होटल या रेस्टोरेंट के मालिकों को आज के दिन अच्छा मुनाफा हो सकता है.शुगर के पेशेंट आज के दिन अपनी सेहत पर विशेष ध्यान दें और दवाई लेना ना भूलें.

 

8/12

ऑफिस में आज  के दिन नई जिम्मेदारियां आपको मिल सकती है. आज के दिन अगर आप कोई नए व्यापार की शुरूआत करना चाहते हैं तो दिन शुभ है. व्यापार में आपको उन्नति मिल सकती है.ब्लड प्रेशर से संबंधित जातकों की आज के दिन समस्या बढ़ सकती है.मानसिक तनाव से बचें

 

9/12

ऑफिस में आज के दिन सहकर्मियों की मदद करनी पड़ सकती है. व्यापारियों को आज के दिन नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं. आज के दिन उधार लेन-देन से आपको बचना चाहिए.सेहत की बात करें तो आज के दिन आप कफ की समस्या से परेशान रह सकते हैं.

 

10/12

अगर आप नई नौकरी की तलाश में हैं तो आज आपको खुशखबरी मिल सकती है.घर के बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर आज के दिन अगर कोई नया व्यापार शुरू करते हैं तो आपको लाभ हो सकता है. पैरो में आज के दिन चोट लग सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

 

11/12

नौकरी करने वाले जातकों को आज से दिन ऑफिस में ओवरटाइम करना पड़ सकता है.कॉस्मेटिक का व्यापार करने वाले जातकों को आज के दिन विशेष लाभ हो सकता है. अपने स्वास्थ्य का गर्भवती महिलाएं  विशेष ध्यान रखें. 

 

12/12

बॉस से तालमेल बनाकर नौकरी करने वाले जातक चलें नहीं तो आपको नुकसान हो सकता है.वाहन क्रिय विक्रय के व्यापारियों को आज के दिन ज्यादा मुनाफा हो सकता है. सेहत की बात करें तो आज के दिन आपकी सेहत समान्य रहेगी.