डूंगरगढ़ में बच्चें को टक्कर मारकर भागी कार, पकड़ने में पुलिस के छूटे पसीने

सरदारशहर पुलिस के तब पसीने छूट गए जब जिस गाड़ी के लिए नाकाबंदी की गई थी वह नाकाबंदी तोड़कर भाग छुटी. 

डूंगरगढ़ में बच्चें को टक्कर मारकर भागी कार, पकड़ने में पुलिस के छूटे पसीने
सरदारशहर पुलिस थाने की टीम ने बीकानेर रोड पर नाकाबंदी कर दी.

सरदारशहर: राजस्थान के सरदारशहर पुलिस के तब पसीने छूट गए जब जिस गाड़ी के लिए नाकाबंदी की गई थी वह नाकाबंदी तोड़कर भाग छुटी. दरअसल एक हरियाणा नंबर की गाड़ी बीकानेर से सरदारशहर आते वक्त एक बच्चे को कुचल कर सरदारशहर की तरफ तेज गति से निकली. 

ये भी पढ़ें: 2 नवंबर से खुल सकते हैं 10वीं से 12वीं तक के स्कूल, विभाग ने भेजा प्रस्ताव

इसकी सूचना सरदारशहर पुलिस थाने को दी गई तो सरदारशहर पुलिस थाने की टीम ने बीकानेर रोड पर नाकाबंदी कर दी. गाड़ी को आते देख रुकने का इशारा किया लेकिन ड्राइवर ने रोकने की बजाय नाकाबंदी को तोड़कर भाग गया. हाईवे पुलिस जीप के ड्राइवर पुष्पेंद्र सिंह और मानसिंह ने गाड़ी का पीछा किया, लेकिन गाड़ी सरदारशहर के मुख्य बाजार में घुस गई और पुलिस को पकड़ने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. 

आखिरकार पुलिस की गाड़ी ने भागी हुई गाड़ी को पीछे से टक्कर मारी और कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी को रोक लिया. इसी दौरान हाईवे पुलिस की गाड़ी भी आगे से क्षतिग्रस्त हो गई. थानाधिकारी सतीश कुमार यादव ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि तोलियासर के पास एक बच्चे को कुचल कर एक हरियाणा नंबर की गाड़ी सरदारशहर की तरफ निकली है. जिस पर हम ने नाकाबंदी करवाई तो गाड़ी सवार लोग नाकाबंदी तोड़कर गाड़ी सहित फरार हो गए. जिस पर हमारी हाईवे पुलिस ने हिम्मत दिखाते हुए गाड़ी को अपने कब्जे में कर उसमें सवार तीन लोगों को भी हिरासत में ले लिया है. 

तीनों व्यक्तियों और गाड़ी को बीकानेर जिले के डूंगरगढ़ पुलिस के हवाले कर दिया गया है. वहीं, गाड़ी से एक पिस्टल भी बरामद की गई है. आगे की कार्रवाई डूंगरगढ़ पुलिस करेगी.

ये भी पढ़ें: RLP और BJP के गठबंधन में पड़ने लगी खटास, गठबंधन की संभावनाओं पर ये बोले बेनीवाल