दिव्या बोली- मीणा-जाट-गुर्जर हमारे वोट बैंक, किरोड़ी को आतंकी कैसे कहा, सांसद ने जताया आभार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1611798

दिव्या बोली- मीणा-जाट-गुर्जर हमारे वोट बैंक, किरोड़ी को आतंकी कैसे कहा, सांसद ने जताया आभार

Divya Maderna Kirodi Lal Meena :  विधायक दिव्या मदेरणा ने अपनी ही सरकार के रवैये पर सवाल खड़े कर दिए हैं. दिव्या मदेरणा ने किरोड़ी लाल मीणा के साथ किये गए व्यवहार और वीरांगनाओं के साथ किये गए बर्ताव का मुद्दे विधानसभा में उठाया और मंत्री शांति धारीवाल को जमकर घेरा. जिसके बाद किरोड़ी लाल मीणा ने ट्वीट कर दिव्या मदेरणा का आभार जताया. 

दिव्या बोली- मीणा-जाट-गुर्जर हमारे वोट बैंक, किरोड़ी को आतंकी कैसे कहा, सांसद ने जताया आभार

Divya Maderna Kirodi Lal Meena : राजस्थान में वीरांगनाओं का मुद्दा थमता नजर नहीं आ रहा है. अब कांग्रेस से विधायक दिव्या मदेरणा ने अपनी ही सरकार के रवैये पर सवाल खड़े कर दिए हैं. दिव्या मदेरणा ने किरोड़ी लाल मीणा के साथ किये गए व्यवहार और वीरांगनाओं के साथ किये गए बर्ताव का मुद्दे विधानसभा में उठाया और मंत्री शांति धारीवाल को जमकर घेरा. जिसके बाद किरोड़ी लाल मीणा ने ट्वीट कर दिव्या मदेरणा का आभार जताया. 

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि वीरांगना का चरित्र हनन करने व उनकी आवाज उठाने वालों को आतंकी कहने वालों को मुखरता के साथ जवाब देने के लिए बेटी दिव्या मदेरणा का धन्यवाद. प्रदेश की हर महिला आज मंत्री जी के आचरण से आहत और आक्रोशित है,पता नहीं, स्वयं को गांधीवादी कहने वाले मुख्यमंत्री जी क्यों गांधारी बने हुए हैं.

 

सदन में दिव्या मदेरणा ने कहा कि दिव्या मदेरणा ने धारीवाल से कहा-"आपने डॉ किरोड़ी को आतंकी कैसे कह दिया? मीणा, जाट,गुर्जर कांग्रेस का वोट बैंक है. आप मीणा समाज के बड़े नेता को आतंकी कह रहे,जाट समाज की बेटी का चरित्र हनन कर रहे हो. चुनाव से छह महीने पहले गजब की सोशल इंजीनियरिंग है. 

दिव्या ने आग कहा कि वीरांगनाओं के मुद्दे पर सरकार का बयान सही था और मैं मुख्यमंत्री की इस बात का समर्थन करती हूं कि परिवार के बाहर नौकरी नहीं दी जानी चाहिए. अगर परिवार के बाहर नौकरी दी तो वीरांगना को ब्लैकमेल किया जाएगा. सरकार के उस बयान से मैं सहमत हूं, लेकिन आपने कैसे पेश किया. आप एक समाज के नेता को आतंकी के समान कैसे कह देंगे? उसकी प्रतिक्रिया क्या हुई, आपने उनके नेता को आतंकी कहा. दूसरे दिन उन्होंने हमारे प्रभारी को आतंकी कह दिया. हम कौन सा उदाहरण सेट करेंगे.

ये भी पढ़ें..

जब चाचा नाथूराम मिर्धा के खिलाफ चुनाव लड़े थे भतीज रामनिवास मिर्धा, नागौर का सियासी किस्सा

पिछले साल 11 तो इस बार 12 लाख से अधिक छात्रों ने किया जेईई मेन में आवेदन, 12 अप्रैल तक 10 शिफ्टों में होंगे एक्जाम

Trending news