Rajasthan: हेमंत मीणा के कैबिनेट मंत्री बनने पर पिता ने कही बड़ी बात, पूर्व जनजाति विकास मंत्री रह चुके हैं नंदलाल मीणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2036532

Rajasthan: हेमंत मीणा के कैबिनेट मंत्री बनने पर पिता ने कही बड़ी बात, पूर्व जनजाति विकास मंत्री रह चुके हैं नंदलाल मीणा

Rajasthan News: मंत्रिमंडल विस्तार में प्रतापगढ़ विधायक हेमंत मीणा के कैबिनेट मंत्री बनने के बाद हेमंत के पिता तीन बार के पूर्व जनजाति विकास विभाग मंत्री नंदलाल मीणा से बातचीत की. 

पिता ने कही बड़ी बात

Rajasthan News: मंत्रिमंडल विस्तार में प्रतापगढ़ विधायक हेमंत मीणा के कैबिनेट मंत्री बनने के बाद हेमंत के पिता तीन बार के पूर्व जनजाति विकास विभाग मंत्री नंदलाल मीणा से बातचीत की. खास बातचीत में  पूर्व जनजाति विकास विभाग मंत्री नंदलाल मीणा ने कहा की पिछली सरकार में जनता को  टॉर्चर किया गया था. 

पूर्व विधायक को किया टारगेट 
नंदलाल मीणा ने कांग्रेस के पूर्व विधायक को टारगेट करते हुए कहा कि उनके शासनकाल में जनता को आर्थिक रूप से टॉर्चर किया गया. भू माफिया और तस्करों का प्रतापगढ़ गढ़ बनता गया. भारत आदिवासी पार्टी के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि आदिवासी हितों के लिए काम नहीं करने पर यह पार्टी अपने आप ही समाप्त हो जाएगी .

नजदीक से सभी विभागों के कार्य देखे हैं हेमंत मीणा
कैबिनेट मंत्री हेमंत मीणा के लिए उन्होंने कहा कि उन्होंने नजदीक से सभी विभागों के कार्य देखे हैं . क्षेत्र के विकास में और जिले को आगे बढ़ाने में हेमंत सक्रियता से साथ काम करें और जो परिस्थितियां कांग्रेस के 5 साल में निर्मित हुई है उसको ठीक करने में थोड़ा समय लगेगा. 

नक्शे कदम पर चलकर विकास करेंगे
नंदलाल मीणा ने कहा की हेमंत ने वंशानुगत जनजातीय विभाग सहित सभी विभागों को नजदीकी से देखा है. मीणा ने कहा भाजपा ने जिनको भी मंत्रिमंडल में लिया है उनसे अपेक्षा है वह जनता की सेवा करेंगे. नंदलाल मीणा ने कहा- वंशानुगत हेमन्त का जनजातीय विकास विभाग व अन्य विभागों को नजदीक से उन्होंने देखा है. पिता ने कहा की हेमंत उनके नक्शे कदम पर चलकर विकास करेंगे. साथ सरकार कि योंजनाओं को घर-घर तक ले जाने का काम करेंगें. 

यह भी पढ़ें:टीटी को मंत्री बनाने पर सचिन पायलट ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- क्यूं बनाया मंत्री

Trending news