Sukhjinder Singh Randhawa: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा ने पीसीसी वॉर रूम में टिकट दावेदारों से मुलाकात की. इस दौरान रंधावा ने कहा कि जब वर्कर स्ट्रांग होता है तो पार्टी स्ट्रॉन्ग होती है. मेरा फोकस तो संगठन को मजबूत करने पर ही होता है. मैंने पार्टी में नीचे से ऊपर तक अधिकांश नियुक्तियां करवा दी है. मेरा तो संगठन पर ही फोकस रहता है. रंधावा ने कहा कि जिस दिन राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे आए उसी दिन हमारे संगठन की झलक भी दिखा दी थी. बड़े नेताओं के साथ हमारी बैठक होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र को लेकर अलग-अलग मोर्चों पर लगातार काम जारी है. टिकट को लेकर भी जल्द फैसला होगा. किस प्रत्याशी को टिकट देना है. कोई गलत व्यक्ति तो पार्टी में नहीं आ रहा है, कैसे टिकट तय करना है? इन सब का फीडबैक लिया जा रहा है, लेकिन इसमें विनएबिलिटी सबसे आगे रहेगी.


सिखों को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुखजिंदर सिंह रंधावा का सिखों को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है. रंधावा ने कहा कि सिखों के इंटीग्रिटी पर कोई सवाल नहीं उठा सकता है. आज भी पाकिस्तान के साथ कोई कैजुअल्टी होती है तो सबसे पहले पंजाबी की लाश तिरंगे में आती है. उस बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्यों नहीं बोलते हैं कि सीख नेशनलिस्ट है, देशभक्ति है. क्या हमें बदनाम करने के लिए ही रखा हुआ है. पहले मुसलमान को बदनाम कर दिया, फिर क्रिश्चियन को कर दिया तो अब हमें कर दिया. माइनॉरिटी कहां जाएंगे. यह हिंदुस्तान सेकुलर स्टेट है. हमने इसे अपना खून दिया है. हमने आजादी में सबसे ज्यादा खून दिया है. हम इसको इकट्ठा रखेंगे और राष्ट्रवाद की बात करेंगे. रंधावा ने कहा कि पांच राज्यों में चुनाव चल रहे हैं, जो हमारे नागरिक नहीं है. उनको खालिस्तान-खालिस्तान बोलकर पंजाबियों पर क्या ठप्पा लगाना चाहते हैं.


लाल डायरी है तो ED आपके पास ही है


रंधावा ने कहा कि नरेंद्र मोदी प्राइम मिनिस्टर है. उन्हें दौरे करने चाहिए, लेकिन प्राइम मिनिस्टर किसी स्टेट में जाकर सिर्फ उसी राज्य की बात करते हैं. मैंने उन्हें देश की बात करते हुए नहीं सुना, मैं इससे पहले अटल बिहारी वाजपेई को भी सुन चुका हूं. वह इंडिया और भारत की बात करते थे. देश को आगे ले जाने के लिए विजन बताते थे. पीएम का कहना है कि हमारे पास लाल डायरी है. लाल डायरी है तो ED आपके पास ही है. आप लीडर को नहीं भेजते आप ED को भेज देते हो. बीजेपी में नेता नहीं आते तो आप इनकम टैक्स भेज देते हो. आप प्रचार नहीं करना चाहते तो आप इनकम टैक्स को भेज देते हो. प्राइम मिनिस्टर को साफ बोलना चाहिए. प्राइम मिनिस्टर हर पार्टी के लिए होते हैं. उन्हें देश के लिए बोलना चाहिए. अगर राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार की बात करते हैं, तो क्या उन्हें मध्य प्रदेश दिखाई नहीं देता. पूरे हिंदुस्तान में एमपी क्राइम में नंबर वन पर है.


ये भी पढ़िए


राजस्थान: अब क्रेन की जरूरत नहीं, व्हाइट लाइन के बाहर खड़े वाहनों के व्हील लॉक  


जयपुर न्यूज: मंत्री महेश जोशी की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ, जानिए वजह