जयपुर न्यूज: मंत्री महेश जोशी की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ, जानिए वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1889642

जयपुर न्यूज: मंत्री महेश जोशी की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ, जानिए वजह

जयपुर न्यूज: जयसिंहपुरा खोर रोड चौड़ाईकरण के मामले में बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने एकत्रित होकर आक्रोश जताया. साथ ही मंत्री महेश जोशी की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया.

जयपुर न्यूज: मंत्री महेश जोशी की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ, जानिए वजह

जयपुर: जयसिंहपुरा खोर की रोड चौड़ाई करने के मामले में बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी,दुकानदार,व्यापारी समेत अन्य लोग विरोध में सड़कों पर उतरे. जयसिंहपुरा खोर के विधायक और सरकार में मंत्री महेश जोशी द्वारा मानबाग में रोड 160 फीट चौड़ाई का शिलान्यास करने से पहले लोगों ने विरोध जताया.

लोगों का कहना है कि मंत्री महेश जोशी जयसिंहपुरा खोर में अपनी और सहयोगी लोगों की जमीनों की कीमत बढ़ाने के लिए स्थानीय लोगों को अंधेरे में रखकर 160 फीट रोड चौड़ा करने का निर्णय लिया. जिसका जयसिंहपुरा खोर के सभी दुकानदार,व्यापारी और स्थानीय लोगों ने रोड पर उतकर विरोध जताया. लोगों ने विरोध जताते हुए कहा कि 160 फीड रोड की चौड़ाई करने से लोग बेघर हो जाएंगे.

80 फीट रोड चौड़ा करने पर सहमति

इस रोड चौड़ाईकरण से जिन लोगों की दुकान,घर टूटेंगे उनको कोई मुआवजा,पुर्नवास भी नहीं किया जा रहा. लोगों का कहना है कि रोड चौड़ाई करने का विरोध नहीं कर रहे 160 फीट रोड चौड़ा करने का विरोध जता रहे हैं इससे कई लोग बेघर और बेरोजगार हो जाएंगे.लोगों का कहना है कि रोड की चौड़ाई 160 फीट नहीं कर 80 फीट रोड चौड़ा करने में सभी सहमत हैं. 80 फीट रोड चौड़ा करने से लोग बेघर नहीं होंगे और रोड का भी लोगों को लाभ मिल सकेगा.मंत्री महेश जोशी की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया गया.

जयपुरसिंह पुरा खोर में रोड चौड़ाई करने के विरोध में हजारों की संख्या में लोगों ने सड़क पर उतकर विरोध जताया. लोगों ने 160 फीट रोड नहीं कर 80 फीट रोड की चौड़ाई करने में सहमति जताई. लोगों ने कहा कि यदि विधायक महेश जोशी द्वारा 160 फीट रोड की चौड़ाई की जाती है तो आने वाले चुनावों में लोगों के विरोध का सामना करना पड़ेगा.

 

ये भी पढ़ें-

परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने दिया बड़ा बयान,कहा-खेल यूनिवर्सिटी नहीं गई है जोधपुर

जैसलमेर: दो दिन पहले हुए जानलेवा हमले में नहीं हुई आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई, पीड़ित ने उठाया ये कदम

दौसा न्यूज: लोकसभा स्पीकर के कार्यक्रम में हंगामा,सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने बताया साजिश

कार के अंदर चाबी लॉक हो गई? बिना कांच तोड़े लगाइए ये देसी जुगाड़

Trending news