Rajasthan- कांग्रेस PCC चीफ पर डिप्टी CM बैरवा का पलटवार, कहा- इंजन हमारा नहीं, बल्कि कांग्रेस का फेल, तभी प्रदेश की सत्ता से हुई बाहर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2080170

Rajasthan- कांग्रेस PCC चीफ पर डिप्टी CM बैरवा का पलटवार, कहा- इंजन हमारा नहीं, बल्कि कांग्रेस का फेल, तभी प्रदेश की सत्ता से हुई बाहर

Rajasthan News: झुंझुनूं जिले के दो दिन के दौरे से लौटते वक्त शुक्रवार को उप- मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा अपने  गोदारा की ढाणी पहुंचे. जहां विधायक विक्रम जाखल और उप मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा के बीच चर्चा हुई.

jhnjhunu news

Rajasthan News: झुंझुनूं जिले के दो दिन के दौरे से लौटते वक्त शुक्रवार को उप- मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा अपने परिचित श्रवण गोदारा के घर नवलगढ़ के समीप गोदारा की ढाणी पहुंचे. डॉ. बैरवा के साथ नवलगढ़ विधायक विक्रम सिंह जाखल तथा पूर्व चेयरमैन सुरेंद्र सैनी फूलवाला भी थे. सभी का गोदारा की ढाणी पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. 

 

इस मौके पर क्षेत्र के विकास को लेकर विधायक विक्रम जाखल और उप मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा के बीच चर्चा हुई. इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉ. बैरवा ने पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा के उस बात पर निशाना साधा. जिसमें डोटासरा ने कहा था कि,  डबल इंजन की सरकार में एक इंजन तो फेल हो गया है.
 डॉ. बैरवा ने  इसी बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, इंजन हमारा नहीं, बल्कि कांग्रेस का फेल हुआ है, तभी कांग्रेस राजस्थान में सत्ता से बाहर हुई है. हम तो अब लोकसभा चुनावों की तैयारियों में लग गए है. पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का पीएम बनाने के लिए उत्सुक है. 

उन्होंने आगे कहा कि, पांच सालों में पिछली सरकार में हर पेपर लीक हुआ था, लेकिन हमने युवाओं से वादा निभाते हुए अब तक दो परीक्षाएं बिना कोई पेपर लीक के संपन्न करवाई है. 

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, 36 कौम को साथ लेकर राजस्थान को आगे बढाने का काम भजनलाल सरकार करेगी.  उन्होंने इस मौके पर ओपीएस के सवाल पर कहा कि जो भी चीजें है. उनकी समीक्षा करके उनकी कमी, खामी को दूर करेंगे.

ये भी पढ़ें- Happy Republic Day 2024 Wishes: गणतंत्र दिवस पर ये मैसेज भेजकर आप भी जीत सकते हैं लोगों का दिल,सब कहेंगे जय हिंद..

Trending news