Rajasthan- पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने 2023 की यादों को किया ताजा, सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर
Advertisement

Rajasthan- पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने 2023 की यादों को किया ताजा, सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर

 Vasundhara Raje: राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने  भी अपने 2023 के सफर को एक वीडियो के सहारे जिया और उसे अपने अधिकारिक सोशल अकाउंट से ट्वीट किया है.

Vasundhara Raje

Vasundhara Raje: साल 2023 को जाने में अब केवल दो घंटे बाकि है. ऐसे में सबके जहन में साल को लेकर कुछ खट्टी - मीठी यादें रहीं होगी, जो बार बार इन घंटो में उभर कर आपकी आंखों के सामने आ रही होगी. ऐसे में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने  भी अपने 2023 के सफर को एक वीडियो के सहारे जिया और उसे अपने अधिकारिक सोशल अकाउंट से ट्वीट किया है.

 

राजे ने वीडियो को शेयर करने के साथ ही सभी को 2024 की शुभकांमनाए दी है. उन्होंने कहा कि  नए वर्ष की शुरुआत पर हम सभी को साथ मिलकर खुशियां मनाने का समय है. 2023 का आगमन राजस्थान के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह साल साबित करता है कि सुशासन और प्रगति की दिशा में कदम बढ़ रहे हैं. कांग्रेस के कुशासन का समाप्त होना एक नए दौर की शुरुआत की ओर एक महत्वपूर्ण कदम है, और हम सभी को इसे सकारात्मक दृष्टिकोण से देखना चाहिए.

नए साल में, हमें नए संकल्प और उम्मीद के साथ अग्रसर होना चाहिए. यह समय है हम सभी को मिलकर नए राजस्थान और समृद्ध राष्ट्र की दिशा में योजनाएं बनाने का और समृद्धि की दिशा में मिलकर काम करने का. हमें सामूहिक उन्नति, विकास, और समृद्धि की दिशा में सजग रहना चाहिए, ताकि हम एक सशक्त और समृद्ध राजस्थान की ओर बढ़ सकें.

इस नए वर्ष में, हम सभी को एक साथ चलने का संकल्प लेना चाहिए, और समृद्धि के पथ पर बढ़ने के लिए मिलकर काम करना होगा. नए वर्ष के आगमन के साथ ही, हम सभी को नई ऊर्जा, सकारात्मक सोच, और समर्पण के साथ नववर्ष का स्वागत करते हैं!

Trending news