Rajasthan Politics : कुर्ते पर राहुल गांधी का नाम लिख विधानसभा पहुंच गए BJP विधायक, जानें क्या है मामला?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2320114

Rajasthan Politics : कुर्ते पर राहुल गांधी का नाम लिख विधानसभा पहुंच गए BJP विधायक, जानें क्या है मामला?

Rajasthan News : राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के विरोध में बीजेपी विधायक जितेंद्र गोठवाल (Jitendra Gothwal) ने अनोखा तरीका अपनाया. गोठवाल राहुल गांधी का नाम अपने कुर्ते पर लिखवा कर विधानसभा पहुंच गए.

 

Rajasthan Politics

Rajasthan Politics : कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा हिन्दुओं पर दिए गए बयान का विरोध संसद से लेकर राजस्थान विधानसभा तक हो रहा है. इस बीच बुधवार को राजस्थान विधानसभा में एक अनोखा दृश्य देखने को मिला. सत्र की शुरुआत के साथ ही बीजेपी विधायक जितेंद्र गोठवाल (Jitendra Gothwal) ने अनोखे तरीके से राहुल गांधी के बयान का विरोध किया. खंडार विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक, अपने कुर्ते पर ही राहुल गांधी के बयान का उल्लेख कर सीधे विधानसभा के पटल पर पहुंचे, जिससे कांग्रेस के नेता भी हैरान रह गए.

क्या बोले विधायक जितेंद्र गोठवाल?

'राजस्थान तक' से विशेष बातचीत के दौरान बीजेपी विधायक जितेंद्र गोठवाल ने कहा, "देश के सबसे बड़े लोकतंत्र के मंदिर, संसद में, राहुल गांधी द्वारा हिंदू धर्म के लिए उपयोग किए गए शब्द निंदनीय हैं. इसीलिए पूरी कांग्रेस पार्टी को इस पर माफी मांगनी चाहिए. कांग्रेस को अपनी गलती का अहसास दिलाने के लिए मैंने यह कुर्ता पहना है."

कांग्रेस पर लगाए ये आरोप

जितेंद्र गोठवाल ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने केवल एक विशेष धर्म के वोट बैंक को साधने के लिए पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहा है. अगर राहुल गांधी माफी नहीं मांगते, तो लोग सड़कों पर विरोध प्रदर्शन करते हुए नजर आएंगे. गोठवाल ने कहा कि पार्टी को धर्म से नहीं जोड़ना चाहिए. जो लोग देश और समाज से प्रेम करते हैं, वे भाजपा के साथ जुड़े हुए हैं. लेकिन सभी हिंदुओं के बारे में अपशब्दों का उपयोग करना गलत है.

लोकसभा में क्या बोले थे राहुल गांधी?

सोमवार को राहुल गांधी ने लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी पर एलिगेशन लगाते हुए कहा था, "हिंदू हिंसक नहीं होते, लेकिन बीजेपी हिंसा की राजनीति करती है, ऐसे लोग हिंदू नहीं हो सकते." राहुल के इस बयान पर बीजेपी भड़क उठी और इसे हिंदू विरोधी बयान बताया, जिसके कारण सदन में हंगामा हो गया.

Trending news