बिजली कटौती से परेशान महिलाओं का फूटा गुस्सा, मुख्य मार्ग को किया बंद
Advertisement

बिजली कटौती से परेशान महिलाओं का फूटा गुस्सा, मुख्य मार्ग को किया बंद

मुंगाना रामदेव बस स्टेशन पर बिजली विभाग के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूटा. पिछले 24 घंटों से बिजली नहीं होने से महिलाएं रामदेव बस स्टेशन पर बैठ गईं. 

बिजली कटौती से परेशान महिलाओं का फूटा गुस्सा, मुख्य मार्ग को किया बंद

Dhariyawad: उमस भरी गर्मी और बिजली का गुम होना मानो सिर पर पहाड़ सा टूट पड़ता है. कभी लोग प्रशसन को जिम्मेदार बताते हैं, तो कभी बिजली निगम के अफसरों को कोसते हैं. ग्रामीण क्षेत्रों में अभी निगम की ओर से बिजली कटौती का शिड्यूल ही तय नहीं किया गया है. इससे पहले ही प्रतापगढ़ जिले के मूंगाणा और पारसोला कस्बे में रहने वाले निवासियों को लगातार बिजली की मार से जूझना पड़ रहा है.

मुंगाना रामदेव बस स्टेशन पर बिजली विभाग के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूटा. पिछले 24 घंटों से बिजली नहीं होने से महिलाएं रामदेव बस स्टेशन पर बैठ गईं. महिलाओं का कहना है कि पिछले 24 घंटों से बिजली नहीं आने के कारण पीने के पानी की बड़ी समस्या हो रही है.उन्होंने कहा कि क्षेत्र में पिछले लम्बे समय से लगातार बिजली की कटौती की जा रही है.

ये भी पढ़ें- मनमाने तरीके से ठेकेदार आवास निर्माण का कर रहा है काम, जानें क्या है मामला

इसके साथ ही जो बिजली मिल रही है उसका वोल्टेज इतना कम है कि बिजली के कोई भी उपकरण नहीं चल पा रहे हैं. 2 दिन पहले भी महिलाओं ने निगम के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया था लेकिन उसके बाद भी बिजली की व्यवस्था नहीं सुधरने पर मुंगाना बांसवाड़ा मुख्य मार्ग को जाम कर महिलाएं प्रदर्शन कर रही है. पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर समझाइश के प्रयास कर रहे हैं लेकिन महिलाएं बिजली व्यवस्थाएं सुधारने नहीं तक प्रदर्शन जारी रखने की बात कर रही हैं.

Report- Vivek Upadhyaya

 

Trending news