नशे में बाइक सवार सड़क पर मचा रहा था धूम, पुलिस के सामने दिखाई अकड़ तो सीधे पहुंचा जेल
Advertisement

नशे में बाइक सवार सड़क पर मचा रहा था धूम, पुलिस के सामने दिखाई अकड़ तो सीधे पहुंचा जेल

जब ट्रैफिक पुलिस ने बाइक सवार को रोका और पूछताछ की तो वो उल्टा पुलिसकर्मियों को धमकाने लगा.

नशे में बाइक सवार सड़क पर मचा रहा था धूम, पुलिस के सामने दिखाई अकड़ तो सीधे पहुंचा जेल

Pratapgarh: नशे में आदमी खुद को दुर्रमखां और सामने वाले को बेवकूफ समझता है, ऐसे में अगर कोई किसी शराबी को कानून सिखाए तो जवाब भी दुर्रमखां जैसा ही मिलेगा. कुछ ऐसा ही हुआ प्रतापगढ़ में जहां ट्रैफिक पुलिस का आमना सामना एक ऐसे बाइक सवार से हुआ जो नशे में धुत्त था.

दरअसल बस स्टैंड पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने नाकेबंदी कर रखी थी. तभी एक बाइक सवार गलत दिशा में आता हुआ दिखायी दिया. जब ट्रैफिक पुलिस ने बाइक सवार को रोका और पूछताछ की तो वो उल्टा पुलिसकर्मियों को धमकाने लगा. इस दौरान पता चला कि बाइक सवार ने शराब पी रखी है. ऐसे में ट्रैफिक पुलिस ने बिना देरी किए पुलिस को धौंस दिखा रहे इस शराब बाइक सवार को पकड़ लिया और उसकी बाइक को जब्त कर लिया.

बीच रोड में एक ट्रक के सामने शराबी बाइक सवार ने बाइक रोक ली और खूब तमाशा किया. इस दौरान तमाशबीन भी जमा हो गए और ट्रैफिक भी प्रभावित हुआ. ट्रैफिक पुलिसकर्मी लगातार शराबी को बाइक रोड के साइड में लगाने को कहता रहा लेकिन शराबी बाइक सवार कहां मानने वाला था. 

ये भी पढे़ं: REET पेपर लीक मामले में ED की धमाकेदार एन्ट्री, बड़े गिरेबानों तक पहुचेंगे हाथ ? अब बड़ी मछलियों की नहीं खैर !

ट्रैफिकपुलिसकर्मी और शराबी के बीच जारी बहस के चलते टैफ्रिक जाम होता गया और फिर आखिरकार ट्रैफिकपुलिसकर्मी ने बाइक की चाबी निकाल ली और शराबी को रोड के किनारे ले जाया गया. यहां भी शराब युवक नहीं माना और ट्रैफिकपुलिसकर्मी से बहस करता रहा और धौंस दिखाता रहा. शराबी बाइक सवार ने अपना नाम देवद निवासी  भूमि सिंह झाला बताया है. फिलहाल ट्रैफिक पुलिस ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया और कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी को मेडिकल करवाकर शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. शराबी बाइक चालक को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

रिपोर्टर- विवेक उपाध्याय

Trending news