प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े सड़क पर अज्ञात लोगों ने चिपकाए नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी के पोस्टर, हरकत में आई पुलिस
Advertisement

प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े सड़क पर अज्ञात लोगों ने चिपकाए नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी के पोस्टर, हरकत में आई पुलिस

प्रतापगढ़ शहर के अमन नगर के बाहर दिन दहाड़े वॉटर वर्क्स रोड के मुख्य मार्ग पर नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर उनके फोटो सहित अज्ञात लोगों ने सड़क पर ही पोस्टर चिपका दिए. 

नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी के पोस्टर

Pratapgarh: राजस्थान के प्रतापगढ़ शहर के अमन नगर के बाहर दिन दहाड़े वॉटर वर्क्स रोड के मुख्य मार्ग पर नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर उनके फोटो सहित अज्ञात लोगों ने सड़क पर ही पोस्टर चिपका दिए. शाम को 5:00 बजे सोशल मीडिया पर लोगों ने फोटो और वीडियो डालने शुरू किए तो पुलिस हरकत में आई. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो यहां से गुजर रहे लोगों की मदद से यह पोस्ट हटवाए गए. 

यह भी पढे़ं- नहीं आई अपने तीन बच्चों पर पिता को दया.. पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर फाड़ा सिर

हालांकि इस दौरान किसी तरह का विवाद सामने नहीं आया. पुलिस ने आसपास लोगों से जानकारी ली लेकिन यह पता नहीं चल पाया कि यह पोस्टर किसने चिपकाए. इन पोस्टर में नूपुर शर्मा का फोटो था और इसमें उनकी गिरफ्तारी की मांग की गई थी. यह पोस्टर करीब 100 मीटर की लंबाई में पूरी रोड पर चिपकाए हुए थे.

लोग इसे रौंदकर आगे जा रहे थे. इस दौरान कुछ लोग गाड़ियों से उतरे और यह पोस्टर हटाने का काम किया. इस दौरान पुलिस भी मौके पर आई. कोतवाली थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि पोस्टर किसने चिपकाए इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. बदमाशी करने वाले की तलाश की जा रही है.

गौरतलब है कि पैगंबर महम्मद साहब के ऊपर विवादित बयान के बाद से कई जगहों पर पूर्व भाजपा नेता नूपुर शर्मा का विरोध किया जा रहा है. शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद देश के कई राज्यों में एक साथ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने नूपुर शर्मा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था. इस दौरान कई जगह हिंसक घटनाएं भी हुई.

Reporter: Vivek Upadhyay

Trending news