close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रतापगढ़: पंचायत समिति को लेकर आमरण अनशन पर बैठे ग्रामीणों का धरना खत्म

देवगढ़ को पंचायत समिति घोषित करने की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन में प्रशासन की बेरुखी पर विधायक रामलाल मीणा ने नाराजगी जाहिर की है.

प्रतापगढ़: पंचायत समिति को लेकर आमरण अनशन पर बैठे ग्रामीणों का धरना खत्म
आंदोलन में प्रशासन की ओर से कोई अधिकारी वार्ता के लिए नहीं पहुंचा.

प्रवेश परदेसी/प्रतापगढ़: जिले के देवगढ़ को पंचायत समिति बनाने के लिए पिछले कई दिनों से धरना प्रदर्शन और आमरण अनशन चल रहा था. जिसको विधायक रामलाल मीणा धरना स्थल पर पहुंचे और जूस पिला कर अनशन खत्म करवाया.

देवगढ़ को पंचायत समिति घोषित करने की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन में प्रशासन की बेरुखी पर विधायक रामलाल मीणा ने नाराजगी जाहिर की है. विधायक मीणा ने पंचायत की मांग नहीं मानने पर परिणाम भुगतने को तैयार रहने की चेतावनी दी है. आंदोलन में प्रशासन की ओर से कोई अधिकारी वार्ता के लिए नहीं पहुंचा. इस पर विधायक रामलाल मीणा ने रोष जताया है.

रविवार की शाम को आमरण अनशन पर बैठे कई आंदोलनकारियों की तबीयत बिगड़ गई. लेकिन प्रशासन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया. अनशन पर बैठे लालूराम मीणा की हालत नाजुक होने पर उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. विधायक रामलाल मीणा ने भी अधिकारियों के अड़ियल रवैये पर नाराजगी जाहिर की है और परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है. 

वहीं खबरों के मुताबिक समस्या का समाधान नहीं निकलता है तो स्थिति बिगड़ने की संभावना व्यक्त की जा रही थी. वहीं इस सभी संभावनों को दरकिनाक करते हुए विधायक रामलाल मीणा ने अनशन पर बैठे लोगों को जूस पिला कर अनशन को तुड़वा दिया है.

विधायक रामलाल मीणा ने कहा कि पिछले चार दिनों से लोग आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं. लेकिन प्रशासन नींद में है. प्रशासन अड़ियल रवैया अपनाते हुए देवगढ़ का प्रस्ताव नहीं भेज रहा है. वह स्वयं मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से मुलाकात कर इस मामले से अवगत कराएंगे. इसके बाद भी सुनवाई नहीं होती है तो लोगों के साथ रह कर कुछ भी करने को तैयार रहेंगे.