राजस्थान: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को मुद्दों से भटका रहे हैं- अशोक गहलोत

किसानों के बारे में बात करते हुए अशोक गहलोत ने कहा, किसानों की चिंता कांग्रेस ही करती है. प्रधानमंत्री मोदी न्याय योजना से घबरा गए हैं.

राजस्थान: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को मुद्दों से भटका रहे हैं- अशोक गहलोत
फाइल फोटो

जोधपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार को जोधपुर दौरे पर हैं. यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाने साधे. उन्होंने कहा, 'वह कौन होते हैं मुझे रोकने वाले. भारत हम सबका देश है. हम कहीं भी आ जा सकते हैं. प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए'.

उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस में बहुत लोग हैं काम करने वाले. मेरे पास ही 40 साल का राजनीतिक अनुभव है. जबकि आपको सिर्फ 20 साल का अनुभव है. उन्होंने पीएम मोदी को भ्रम न फैलाने के लिए कहा. अशोक गहलोत ने आगे कहा, पीएम मोदी ने गुजरात में मेरा नाम लेकर कहा कि हमने पानी बंद करवा दिया लेकिन सच्चाई यह है कि नर्मदा का पानी लाने के लिए हमने काफी कोशिश की. 

किसानों के बारे में बात करते हुए अशोक गहलोत ने कहा, किसानों की चिंता कांग्रेस ही करती है. प्रधानमंत्री मोदी न्याय योजना से घबरा गए हैं. न्याय योजना देश के हर गरीब को जीवन जीने का हक दिलाएगी. हमारी सरकार को राज्य में आए हुए 3 महीने ही हुए हैं और आने वाले 5 सालों में हमारी सरकार हर जरूरतमंद के लिए काम करेगी. 

उन्होंने कहा, मोदी और शाह झांसेबाज हैं. पीएम मोदी सच्चाई नहीं बोल सकते. मोदी सरकार न्यायपालिका को कमजोर करने की साजिश कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, मैं दिल्ली जाता हूं या कहीं ओर, पीएम मोदी मेरी जासूसी क्यों करवाते हैं. वह मेरा फोन टैप करवाते होंगे और यह एक जुर्म है. उन्होंने कहा, राहुल गांधी मुद्दों पर बात करते हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुद्दों को भटका रहे हैं. 

गौरतलब है कि राजस्थान में दो चरणों में मतदान पूरा किया जाएगा. जिसमें पहले चरण के चुनाव 29 अप्रैल और दूसरे चरण के चुनाव 6 मई को पूरे किए जाएंगे.