बहरोड़: MP बालकनाथ का जनसुनवाई कार्यक्रम, चुनाव के लिए दावेदारों ने किया शक्ति प्रदर्शन

अलवर सांसद बाबा बालकनाथ ने शुक्रवार को बहरोड़ कार्यालय पर क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को लेकर जनसुनवाई की. 

बहरोड़: MP बालकनाथ का जनसुनवाई कार्यक्रम, चुनाव के लिए दावेदारों ने किया शक्ति प्रदर्शन
अलवर सांसद बाबा बालकनाथ

जुगल गांधी, बहरोड़: अलवर सांसद बाबा बालकनाथ ने शुक्रवार को बहरोड़ कार्यालय पर क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को लेकर जनसुनवाई की. इस दौरान सांसद ने क्षेत्र के लोगों की समस्याएं जानी और उनका समाधान करने का आश्वासन दिया.

वहीं सांसद के जनसुनवाई कार्यक्रम में पंचायत चुनाव लड़ने वाले दावेदार भी अपना दमखम दिखाने में पीछे नहीं रहे. दावेदार अपने-अपने क्षेत्र से चुनावों में अपनी दावेदारी जताने के लिए गांवों से भारी संख्या में अपने समर्थकों के साथ सांसद बाबा बालकनाथ के पास पहुंचे और अपना बायो डाटा सांसद को दिया.

इस दौरान कुछ महिला दावेदार भी महिलाओं के साथ सांसद से अपने प्रत्याशी को बीजेपी की टिकट देने की बात कहती दिखी. अगले वर्ष होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर बिगुल बज गया है. ऐसे में हर कोई अपने को एक दूसरे से मजबूत दिखाने की कोशिश कर रहा है. ऐसा ही नज़ारा सांसद के जनसुनवाई कार्यक्रम में दिखा. एक ही क्षेत्र से टिकट के कई दावेदार होने के चलते समर्थक एक-दूसरे पर कटाक्ष करते हुए दिखे और अपने दावेदार को मजबूत बताते रहे.

ऐसे में सांसद ने सभी से उनके आवेदन लेकर रख लिए और दावेदारों को टिकट देने की बात कही. इस दौरान पूर्व बसई सरपंच छत्रपाल गुप्ता, पूर्व चेयरमैन जलेसिंह यादव, संजय शर्मा, एडोवोकेट वीरेन्द्र मेहता, सुनील प्रवक्ता, पवन कुमार, विजयपाल यादव, अनिल राव, डॉ. तरुण शर्मा, संजय यादव, लोकेश कुमार सहित बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता, पंचायत चुनाव लड़ने वाले दावेदार व उनके समर्थक उपस्थित रहे.