राजस्थान: 2 बाइकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत में 3 की मौत, 1 घायल

रास्ते मे कोटड़ी तिराहा और आचोली के मध्य दोनों बाइकों की आमने सामने से तेज भिड़ंत हो गई जिसमें गोलू, बलराम और सोनू की मौके पर ही मौत हो गई और धनराज गम्भीर रूप से घायल हो गया.

राजस्थान: 2 बाइकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत में 3 की मौत, 1 घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

बारां: राजस्थान के बारां के छबड़ा गुगोर रोड पर बुधवार देर रात को तेज गति से जा रही 2 बाइकों की आमने सामने हुई जोरदार भिडंत में 3 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए बारां रेफर किया गया है.

बाहरी गांव निवासी गोलू गाडरी, बलराम गाडरी, बाइक से छबड़ा से गुगोर की ओर जा रहे थे. वहीं किशोरपुरा गांव निवासी सोनू गाडरी और धनराज गाडरी, किशोरपुरा से दूसरी बाइक से छबड़ा की ओर आ रहे थे. रास्ते मे कोटड़ी तिराहा और आचोली के मध्य दोनों बाइकों की आमने सामने से तेज भिड़ंत हो गई जिसमें गोलू, बलराम और सोनू की मौके पर ही मौत हो गई और धनराज गम्भीर रूप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए बारां रेफर किया है. तीनो मृतक आपस मे रिश्तेदार बताए गए हैं.

बाहरी गांव में एक साथ तीन मौतें होने से शोक की लहर दौड़ गई, घटना का पता चलते ही अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. अस्पताल में परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जें में लेकर मौर्चरी में रखाकर जांच शुरू कर दी है. वहीं गुरुवार को तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया.