राजस्थान: BJP 11 अगस्त तक मनाएगी लक्ष्य पूर्ति सप्ताह, 30 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य

पार्टी ने अपने अग्रिम मोर्चों को डोर टू डोर संपर्क करके सदस्यता अभियान को रफ्तार देने के निर्देश भी दिए हैं.

राजस्थान: BJP 11 अगस्त तक मनाएगी लक्ष्य पूर्ति सप्ताह, 30 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य
इस दौरान सदस्यता चौपाल आयोजित की जाएगी. (प्रतीकात्मक फोटो)

जयपुर: सदस्यता अभियान में जुटी भारतीय जनता पार्टी आज से 11 अगस्त तक सदस्यता लक्ष्य पूर्ति सप्ताह मनाएगी. इसके तहत प्रदेश भर में सदस्यता चौपाल आयोजित की जाएगी. इस दौरान बीजेपी के बड़े नेता अलग-अलग जिलों में प्रवास भी करेंगे.

प्रदेश बीजेपी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को कई संस्थाओं में जाकर पार्टी से जोड़ने का निर्देश किया है. इस दौरान 12 अगस्त से 31 अगस्त तक सक्रिय सदस्यता अभियान की शुरूआत होगी. पार्टी ने अपने अग्रिम मोर्चों को डोर टू डोर संपर्क करके सदस्यता अभियान को रफ्तार देने के निर्देश भी दिए हैं. 

शिवराज सिंह आएंगे राजस्थान
अभियान के प्रदेश संयोजक सतीश पूनिया ने बताया कि अब तक सदस्यता के तहत हुए काम की समीक्षा के लिए 7 अगस्त को एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान एक दिन के प्रवास पर उदयपुर आएंगे. भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान में अभी तक 26 लाख सदस्य बना लिये हैं. अभियान के प्रदेश संयोजक सतीश पूनिया ने बताया कि पार्टी ने 30 लाख नये सदस्य जोड़ने का लक्ष्य तय किया था. 

30 लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य
उन्होंने कहा कि पार्टी के नियमों के मुताबिक तो यह लक्ष्य तकरीबन साढे दस लाख का ही लिया जाना था, लेकिन कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखते हुए राजस्थान बीजेपी ने 30 लाख नये सदस्य जोड़ने का लक्ष्य रखा.

लाइव टीवी देखें-:

प्रदेश अध्यक्ष के मुद्दे पर रखी राय
नए प्रदेश अध्यक्ष के मामले पर बोलते हुए पुनिया ने कहा कि बीजेपी सिस्टम से चलने वाली पार्टी है और ऐसे में अगर अभी प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनता है तब भी कोई ज्यादा बड़ी बात नहीं है.