राजस्थान: लोकसभा चुनाव को लेकर BJP में हलचल शुरू, अमित शाह करेंगे नेताओं के साथ बैठक

लोकसभा चुनावों से पहले पार्टी प्रदेश की सभी 25 सीटों पर वर्तमान में सांसदों के प्रदर्शन और राजस्थान की नीतियों पर उनके द्वारा किए गए कामों को लेकर चर्चा करेगी. 

राजस्थान: लोकसभा चुनाव को लेकर BJP में हलचल शुरू, अमित शाह करेंगे नेताओं के साथ बैठक
अमित शाह शाम को 6 बजे दिल्ली में करेंगे बैठक. (फाइल फोटो)

जयपुर: आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर आज यानि गुरुवार को अमित शाह दिल्ली में राजस्थान के सांसदो के साथ बैठक करेंगे. बैठक का आयोजन केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री और जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत के यहां रखी गई है. ऐसा माना जा रहा है कि इस दौरान अमित शाह प्रदेश के सभी राज्यसभा और लोकसभा सांसदों के साथ लोकसभा चुनावों को लेकर गहन चर्चा करेंगे. 

सूत्रों के मुताबिक इस साल होने वाले लोकसभा चुनावों से पहले पार्टी, प्रदेश की सभी 25 सीटों पर वर्तमान में सांसदों के प्रदर्शन और राजस्थान की नीतियों पर उनके द्वारा किए गए कामों को लेकर चर्चा करेगी. साथ ही शाह सांसदों को सोशल मीडिया के जरिए अपने क्षेत्र के छोटे छोटे समूहों से जनसंपर्क की बात करेंगे. इसके अलावा सांसदों को किसानों और लघु उद्योग तथा पर्यजन से जुड़ी केंद्र की योजनाओं को इन व्यवस्थाओं से जोड़ने का तरीका भी सांसदों को समझाया जाएगा. 

वहीं आपको बता दें, बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यसमिती की बैठक 11 और 12 जनवरी को दिल्ली में रखी गई है. राष्ट्रीय कार्यसमिती की इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार की समीक्षा करेंगे और साथ ही लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पार्टी के नेताओं को तैयारियों से अवगत कराएंगे. सूत्रों की माने तों बैठक में प्रदेश बीजेपी के 300 से ज्यादा नेता शामिल होंगे.