close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: कोर्ट ने 5 महीने के मासूम की हत्या की आरोपी मां को भेजा न्यायिक हिरासत में

मां का कहना था कि पुलिस की पिटाई से उसने जुर्म कबूला. आरोपी महिला ने आगे कहा मेरे बच्चे के कातिल का पता लगाना है. 

राजस्थान: कोर्ट ने 5 महीने के मासूम की हत्या की आरोपी मां को भेजा न्यायिक हिरासत में
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोटा: अपने 5 माह के जिगर के टुकड़े को मौत के घाट उतारने वाली हत्यारी मां को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने मां को 1 जून तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए हैं. कोर्ट में पेशी के दौरान मां रोती बिलखती रही. बार बार उसके चहरे के भाव बदलते रहे. इस दौरान आरोपी महिला ने मीडिया के सामने रोते हुए मदद की गुहार लगाई. 

मां का कहना था कि पुलिस की पिटाई से उसने जुर्म कबूला. आरोपी महिला ने आगे कहा मेरे बच्चे के कातिल का पता लगाना है. गौरतलब है कि रविवार को 5 माह के मासूम शिवाय का शव घर की छत पर रखी पानी की टंकी में मिला था. घटना के वक्त मकान की दूसरी मंजिल पर मासूम शिवाय के माता- पिता और दादी ही मौजूद थी. 

पुलिस ने हत्या का संदेश जताते हुए परिजनो को थाने में बैठाकर पूछताछ की तो मां ने अपना जुर्म कबूला. यह भी बात सामने आई कि आरोपी मां ने पहले तो अपने जिगर के टुकड़े का गला दबाया और फिर छत पर रखी पानी की टंकी में उसे डाल दिया ताकि किसी को हत्या का पता न चले.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मां दिमागी रूप से थोड़ी बीमार है जो बार बार अपने बयान बदल रही है. पूर्व में आरोपी महिला के दो बच्चों की मौत हो चुकी है. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं का बारीकी से अध्ययन कर जांच में जुटी है.