राजस्थान: युवक को परिवहन मंत्री ने खुद पहुंचाया अस्पताल, दुर्घटना में हुआ था घायल

खाचरियावास 9 जनवरी को जयपुर में प्रस्तावित राहुल गांधी की किसान रैली की तैयारियों के सिलसिले में आयोजित एक बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे थे.

राजस्थान: युवक को परिवहन मंत्री ने खुद पहुंचाया अस्पताल, दुर्घटना में हुआ था घायल
परिवहन मंत्री ने सड़क हादसे में घायल हुए युवक को पहुंचाया अस्पताल.

जयपुर: राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का एक नया सामने आया. दरअसल, खाचरियावास ने एक सड़क दुर्घटना में घायल युवक को अस्पताल पहुंचाने में मदद की. इस पूरी घटना की जानकारी खाचरियावास ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर तस्वीरें शेयर कर के की. उनके द्वारा की गई इस मदद से सोशल मीडिया पर कई लोग उनकी सराहना कर रहे हैं और उनके द्वारा किए गए इन प्रयासों को एक अच्छा कदम बता रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक खाचरियावास 9 जनवरी को जयपुर में प्रस्तावित राहुल गांधी की किसान रैली की तैयारियों के सिलसिले में आयोजित एक बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में उनकी नजर एक सड़क हादसे पर पड़ी. जिसके बाद उन्होंने अपनी गाड़ी रुकवाई और घायल की मदद के लिए पहुंचे. हादसे में घायल हुए युवक की हालत को देख उन्होंने उसे संभाला और अपने वाहन से उसे अस्पताल पहुंचाया. 

रिपोर्ट के मुताबिक युवक दो बाइकों की भिड़ंत में घायल हो गया था. जिसके बाद उन्होंने घायल को देख तुरंत अपनी गाड़ी रुकवाई और घायक की नाक से निकल रहे खून को देखते हुए उसे अपना रुमाल दिया. इसके बाद वह पुलिस के वाहन में बैठ कर उसे अस्पताल पहुंचाने में मदद की.