Kumbhalgarh: राजसमंद जिले के आमेट थाना इलाके के सरदारगढ़ चौकी क्षेत्र में 19 अक्टूबर को मंजू किर की संदिग्ध अवस्था में शव मिलने पर आज शुक्रवार को समाज बंधुओं और ग्रामीणों ने कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ की उपस्थिति में जिला कलेक्टर के नाम उपखंड अधिकारी आमेट को ज्ञापन सौंपा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि पाना चाहते हैं मां दुर्गा की कृपा तो 26 सितंबर से पहले जरूर करें ये उपाय


कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि मंजू के हत्यारो को 3 दिन में अगर पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं किया गया तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा. मंजु कीर पुत्री नारायणलाल जाति कीर निवासी सरदारगढ़ तहसील आमेट जिला राजसमंद का शव चार दिन पुर्व संधिग्ध अवस्था में मिली थी, जिसकी रिपोर्ट पुलिस थाना आमेट में दर्ज करवाई की गई. पुलिस थाना आमेट द्वारा पोस्टमार्टम भी करवाया गया. उक्त घटना के तीन चार दिन बित जाने के बाद भी अभी तक अभियुक्तगणों को गिरफतार नही किया गया, जबकि कॉल डिटेल और अन्य सबुत पुरी तरह से अभियुक्तगणों के खिलाफ जा रहे हैं. 


अभियुक्तगणों की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण समाज और आस-पास के गांवों में पुलिस के प्रति आकोश बढ़ता जा रहा है. पूर्व में भी क्षेत्र में इस प्रकार की बहुत सारी घटनाऐं हो चूकी हैं. उन घटनाओं में भी पुलिस का रवैया सन्तोषप्रद नहीं रहा है. इस कारण दिन प्रतिदिन क्षेत्र में भय का माहौल बन रहा है और जनता में सरकार प्रति और पुलिस प्रशासन के प्रति विश्वास उटता जा रहा है और असमाजिक तत्वों के हौसले क्षेत्र में बुलन्द हो रहे हैं. आपको बता दें कि आए दिन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, जिससे पुरे क्षेत्र में लोग भाग कृषि कार्य करने के लिए खेतों में नहीं जा पा रहे हैं क्योंकि लोगों के मन में अजीब प्रकार का भय बना हुआ है.


साथ ही उन्होने कहा कि निष्पक्ष जांच करवा कर अतिशिघ्र अभियुक्तगणों को उनके कृत्य का दंड दिया जाए और हम सभी को न्याय दिलवाया जाए. इस दौरान कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ प्रधान प्रतिनिधि हजारी लाल गुर्जर, किर समाज अध्यक्ष प्रेम लाल किर, सरपंच शिवचरण सिंह, दिनेश वैष्णव, सरदारगढ़ उपसरपंच लक्ष्मण माली, गोपाल किर, प्रेम लाल, रतन, महेन्द्र, प्रकाश, कालु राम, महेन्द्र, बालु राम, प्रशांत, गोपीलाल, शम्भु लाल, सुरेश, रतन लाल, जगदीश, किशन लाल, हिरा सिंह, भेरू लाल, गोविंद, सोहन लाल आदी उपस्थिति रहें.


जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर


Navratri 2022: 26 सितंबर को हाथी पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, जानें शारदीय नवरात्रि की घटस्थापना मुहूर्त


Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद