Kumbhalgarh: प्रदर्शनकारियों ने टोल मैनेजर विपिन को सौंपा ज्ञापन, ये वजह बताई
Advertisement

Kumbhalgarh: प्रदर्शनकारियों ने टोल मैनेजर विपिन को सौंपा ज्ञापन, ये वजह बताई

टोल मैनेजर ने द खंडा क्रेजी ट्रक ट्रेलर एसोसिएशन के पदाधिकारियों से शांतिपूर्ण तरीके से वार्ता की और उनकी मांगों का ज्ञापन लेते हुए अपने उच्चाधिकारियों से मामले को लेकर अवगत करवाने का आश्वासन दिया.

Kumbhalgarh: प्रदर्शनकारियों ने टोल मैनेजर विपिन को सौंपा ज्ञापन, ये वजह बताई

Kumbhalgarh: राजसमंद में 'द खंडा क्रेजी ट्रक ट्रेलर एसोसिएशन' की ओर से अपनी मांगों को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से बग्गड़ टोल पर प्रदर्शन किया गया. इस दौरान सैकड़ों की तादाद में मोटर मालिक टोल प्लाजा पर पहुंचे और टोल मैनेजर विपिन से वार्ता करते हुए ज्ञापन सौंपा.

इस दौरान टोल मैनेजर ने द खंडा क्रेजी ट्रक ट्रेलर एसोसिएशन के पदाधिकारियों से शांतिपूर्ण तरीके से वार्ता की और उनकी मांगों का ज्ञापन लेते हुए अपने उच्चाधिकारियों से मामले को लेकर अवगत करवाने का आश्वासन दिया. बता दें कि टोल पर यह धरना प्रदर्शन द खंडा क्रेजी ट्रक ट्रेलर एसोसिएशन के अध्यक्ष लक्ष्मणलाल गुर्जर के नेतृत्व में किया गया. उन्होंने कहा कि यदि हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया तो हम जल्द ही यानि 10 दिन बाद अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे.

मोटर मालिकों का कहना है कि सरकारी गजट को ताक पर रखते हुए नियम के विरूद्ध टोल वसूला जा रहा है और टोल के दायरे में आनी वाली सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त है. जिस टोल प्रशासन द्वारा सही नहीं करवाया जा रहा है. यहां के मोटर मालिकों का कहना है कि यहां पर लगभग 40 किलोमीटर के दायरे में दो टोल प्लाजा आते है जो कि नियम विरूद्ध है. ऐसे में वाहन चालकों को दो बार टोल देना पड़ रहा है. 

Reporter- Devendra Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- अपनी उम्र से बड़े पार्टनर पर क्यों मर-मिटते हैं लड़के-लड़कियां, आप भी जानिए खासियतें

यह भी पढ़ें- महज 20 की उम्र में कमसिन हसीना अवनीत कौर ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका, फोटोज वायरल

Trending news