Bhim: राजसमंद जिले के देवगढ़ थाना इलाके में स्थित लाखागुड़ा गांव के नाबरी गांव में एक शराबी किशोर सिंह ने शराब के नशे में अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी बेटे को मां ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो उसने अपनी मां की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया था, तो वहीं कुछ दिनों बाद पुलिस ने आरोपी को मेले से धरदबोचा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Bhim: मां ने नहीं दिए शराब पीने के पैसे, बेटे ने कुल्हाड़ी मार कर की हत्या


पुलिस ने बताया कि मां द्वारा पैसे नहीं देने को लेकर कुल्हाड़ी से सिर पर दे मारी जिससे वह गंभीर घायल हो गई. जहां, उपचार के लिए उदयपुर रेफर किया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. आरोपी को गिरफ्तार करने और मामले को गंभीरता से लेते हुए भीम डिप्टी राजेंद्र सिंह राठौड़ ने एक विशेष टीम का गठन किया, जिसमें देवेगढ़ थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत सहित अन्य ने कड़ी मेहनत करते हुए आरोपी को मेले से गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी.


आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया, जिसमें प्रताप सिंह, कमल कुमार, उमेश, गुलजार सिंह और सुरेश कुमार को सम्मिलित किया गया. हत्या के आरोपी की तलाश में टीम इधर-उधर तलाश रही थी कि तभी मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी मियाला मेले में घूम रहा है तो टीम ने आरोपी को मेले से धरदबोचा. आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने शराब के नशे में मां की हत्या करना स्वीकार किया.


Reporter: Devendra Sharma


ये भी पढ़ें- लॉ यूनिवर्सिटी में निकली जूनियर असिस्टेंट पदों की भर्ती, 18 सितंबर को होगी परीक्षा, जल्द करें आवेदन


800 करोड़ की शहरी रोजगार गारंटी योजना 9 सितंबर से शुरू, 100 दिन मिलेगा काम


जॉब्स न्यूज के लिए यहां क्लिक करें