कर्नाटक से नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद लहरसिंह सिरोया ने किए श्रीचारभुजानाथ के दर्शन
Advertisement

कर्नाटक से नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद लहरसिंह सिरोया ने किए श्रीचारभुजानाथ के दर्शन

 महाराणा प्रताप के शौर्य और वीरता की प्रतीक मेवाड़ की वीर भूमि को नमन करते हुए राजसमन्द के मूल निवासी और कर्नाटक से नव निर्वाचित राज्य सभा सांसद लहर सिंह सिरोया ने श्री चारभुजा नाथ मंदिर में पूजा अर्चना की.इनके पश्चात उन्होंने कहा कि स्व.

कर्नाटक से नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद लहरसिंह सिरोया ने किए श्रीचारभुजानाथ के दर्शन

राजसमंद: महाराणा प्रताप के शौर्य और वीरता की प्रतीक मेवाड़ की वीर भूमि को नमन करते हुए राजसमन्द के मूल निवासी और कर्नाटक से नव निर्वाचित राज्य सभा सांसद लहर सिंह सिरोया ने श्री चारभुजा नाथ मंदिर में पूजा अर्चना की.इनके पश्चात उन्होंने कहा कि स्व. सुंदर सिंह भंडारी और भैरोसिंह शेखावत मेरे आदर्श है.पीएम मोदी के कुशल और ईमानदार नेतृत्व की वजह से देश विकास की और अग्रसर है.भाजपा के नेतृत्व में विश्व में राष्ट्र का सम्मान बढ़ा है.

बता दें कि निर्वाचन के बाद पहली बार श्रीचारभुजानाथ के दर्शनार्थ पहुंचे सिरोया ने कहा कि राज्यसभा में वे कर्नाटक का प्रतिनिधित्व करते हैं लेकिन अपनी जन्मभूमि के लिए भी उनका दायित्व बनता है. राजसमन्द में सांसद दीयाकुमारी बहुत अच्छा कार्य कर रहे हैं.उनके साथ मिलकर क्षेत्र की लंबित समस्याओं पर सामूहिक प्रयास करेंगे ताकि क्षेत्र के विकास की गति ओर भी तीव्र हो सके.बता दें कि राजसमंद जिले के कुंवारिया के वाशिंदे कर्नाटक राज्य में राजनीतिक में दबदबा रखने वाले लहरसिंह सिरोया कर्नाटक में भाजपा के राज्यसभा सांसद बनने के बाद पहली बार चारभुजा जी के दरबार में आकर सपरिवार दर्शन किये.श्रीचारभुजानाथ के परम भक्त सिरोया ने जीत का श्रेय चारभुजा जी को देते हैं.

उन्होंने चारभुजा जी के चरणो में नतमस्तक होकर आशीर्वाद लिया. वहीं पुजारी मांगीलाल व भरत कुमार ने चरणामृत पान बीड़ा इत्र प्रसादी व प्रसाद देकर सम्मान किया. उन्होंने सपरिवार मंदिर के परकोटे की परिक्रमा की. मंदिर प्रांगण में साफा, फूल माला और मेवाड़ी पगड़ी से उनका स्वागत किया. इसके बाद नगारखाने पर पुजारी समाज द्वारा श्रीचारभुजा जी की छवि भेंट कर बहुमान किया. इस अवसर पर करणवीर सिंह राठौड़ केलवा, मधुप्रकाश लड्ढा, गिरिराज काबरा, अजय सोनी देवगढ़, कुंवारिया के सरपंच ललित श्रीमाली, गोविंद त्रिपाठी देवगढ़, पार्षद नरेश पानेरी भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नाथू लाल गुर्जर भाजपा के जिला मंत्री गोपाल गुर्जर पाली जिले से मांगीलाल गांधी पूर्व चेयरमैन नेमीचंद चोपड़ा राजेंद्र सुराणा तारा प्रकाश खंडेलवाल देवेंद्र डागा सुधीर माहेश्वरी के साथ पुजारी समाज उपस्थित रहा.

Reporter- devendra sharma

Trending news