Rajsamand News: राजसमंद परिवहन विभाग के कार्यों में अब तेजी आने की बात विभाग के कर्मचारी व लोगों द्वारा की जा रही है.बता दें कि पिछले कुछ महीने से राजसमंद परिवहन कार्यालय बिना मुखिया के चल रहा था. ऐसे में कार्य में लोगों के कार्य में लेटलतीफी की शिकायतें आ रही थी. बता दें कि जी मीडिया ने थोड़े दिन पहले प्रमुखता से खबर चलाई थी कि उस वक्त राजसमंद परिवहन कार्यालय बिना मुखिया के चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इसके बाद विभाग द्वारा राजसमंद ​डीटीओ अक्षय विश्नोई को राजसमंद डीटीओ का चार्ज सौंपा गया है. राजसमंद डीटीओ का पदभार संभालने के बाद विश्नोई ने जी मीडिया को बताया कि आदेश दे दिए हैं कि यहां पर लाइसेंस बनवाने आने वाले लोगों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए.


 तो वहीं, उन्होंने बताया कि ड्यूटी समय में परिवहन इंस्पेक्टरों को वर्दी पहनना अनिवार्य हैं इसके ​लिए भी बोल दिया गया है.तो वहीं रोस्टर को लेकर पूछा गया तो डीटीओ विश्नोई ने बताया कि रोस्टर को चेंक करवाता हूं और समय के अनुसार रोस्टर को चेंज किया जाएगा.इसके बाद उन्होंने बताया कि विभाग को बिल्डिंग के रंग रोगन और मेंटेनेंस के लिए लिखा है जल्द ही यह भी कार्य प्रारंभ हो जाएगा.


ये भी पढ़ें- चौमूं: जमीनी विवाद में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर चढ़ाया ट्रैक्टर, झगड़े के दौरान 6 लोग हुए गंभीर घायल