Rajsamand News:सैनिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष प्रेम सिंह बाजोर आज राजसमंद जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान वह राजसमंद स्थित जिला भाजपा कार्यालय पहुंचे. जहां पर भाजपा जिला अध्यक्ष मानसिंह बारहट के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


भाजपा जिला कार्यालय में हुआ लोकसभा मीडिया सेंटर का शुभारंभ
स्वागत कार्यक्रम के बाद प्रेम सिंह बाजोर और भाजपा जिला अध्यक्ष बारहट ने लोकसभा मीडिया सेंटर का शुभारंभ किया. बता दें कि राजसमंद स्थित जिला भाजपा कार्यालय में लोकसभा मीडिया सेंटर बनाया गया है. तो वहीं इसके बाद बाजोर ने भाजपा कार्यालय में पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. 




प्रेम सिंह बाजोर ने भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं को किया संबोधित
अपने संबोधन में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती मनमोहन सरकार पर घोटाले के जमकर आरोप लगे थे. और नरेंद्र मोदी की सरकार पर अभी तक कोई भी घोटाले का आरोप नहीं लगा है.



यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024: PM मोदी के बाद आज चूरू में देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में जनसभा करेंगे डिप्टी CM बैरवा, राहुल कस्वां के सामने कड़ी चुनौती!



यह भी पढ़ें:Jodhpur News: हिन्दू नव वर्ष की पूर्व संध्या पर जोधपुर पहुंचे धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री,आध्यात्मिक कार्यक्रम में करेंगे शिरकत


यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:3.76 लाख अधिकारियों-कर्मचारियों मिली वोटिंग की सुविधा,डाक मतपत्रों-ईडीसी द्वारा हो रहे है मतदान