राजसमंद जलदाय विभाग की लापरवाही आई सामने, 2 माह से टूटी पानी की पाइप लाइन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2083229

राजसमंद जलदाय विभाग की लापरवाही आई सामने, 2 माह से टूटी पानी की पाइप लाइन

Rajsamand news: राजसमंद के धोइंदा स्थित तलाई की पाल पर पानी की पाइप लाइन टूटने के बाद पानी व्यर्थ बह रहा है. बताया जा रहा है कि लगभग दो माह से यह पानी की पाइप लाइन टूटी हुई है. 

राजसमंद जलदाय विभाग

Rajsamand news: राजसमंद के धोइंदा स्थित तलाई की पाल पर पानी की पाइप लाइन टूटने के बाद पानी व्यर्थ बह रहा है. बताया जा रहा है कि लगभग दो माह से यह पानी की पाइप लाइन टूटी हुई है. लेकिन राजसमंद जलदाय विभाग के जिम्मेदार अधिकारी जानकर भी अंजान बने हुए हैं. जिसके चलते स्थानीय लोगों को पीने के पानी के लिए काफी परेशानी उठानी पड़ रही है. 

पानी पास के ही तालाब में जा रहा
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि व्यर्थ बह रहा पानी पास के ही तालाब में जा रहा है. जो कि किसी भी काम का नहीं है. राजसमंद जलदाय विभाग द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिए जाने के बाद अब स्थानीय जागरूक लोगों ने टूटी हुई पानी की लाइन का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयक  करना शुरू कर दिया है.

जलदाय विभाग के जिम्मेदार अधिकारी 
आपको बता दें कि राजस्थान के राजसमंद जिले के धोइंदा स्थित तलाई की पाल पर पानी की पाइप लाइन टूटने के पिछले दो माह से पानी व्यर्थ बह रहा है. जानकीर के दो माह से अभी तक जसमंद जलदाय विभाग के जिम्मेदार अधिकारी जानकर भी अंजान हैं. पिछले दो माह से पानी के व्यर्थ होने के बाद भी किसी ने भी इस मामले पर ध्यान नहीं दिया है.अधिकारी जानकर भी अंजान बने हुए हैं. 

पिछले दो माह से पानी वहां मौजूद तालाब में जा रहा है. स्थानीय जागरूक लोगों ने टूटी हुई पानी की लाइन का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया .

 

यह भी पढ़ें:7 सूत्रीय मांगों को लेकर 16 फरवरी को हड़ताल, प्रदेशाध्यक्ष ने दिया अल्टीमेट

Trending news