5 दिवसीय सिरोही दौरे पर राज्यसभा सांसद नीरज डांगी, कही ये बात

राज्यसभा सांसद नीरज डांगी आज सिरोही जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान सिरोही आने पर जिले में विभिन्न स्थानों पर विधायक संयम लोढ़ा के नेतृत्व में उनका स्वागत किया गया. 

5 दिवसीय सिरोही दौरे पर राज्यसभा सांसद नीरज डांगी, कही ये बात
राज्यसभा सांसद नीरज डांगी 5 दिनों तक सिरोही जिले के दौरे पर रहेंगे.

साकेत गोयल, सिरोही: राज्यसभा सांसद नीरज डांगी आज सिरोही जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान सिरोही आने पर जिले में विभिन्न स्थानों पर विधायक संयम लोढ़ा के नेतृत्व में उनका स्वागत किया गया. सिरोही सीमा में प्रवेश करने पर विधायक संयम लोढ़ा ने अपने कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ गर्मजोशी से नीरज डांगी का स्वागत किया. 

ये भी पढ़ें: राजीव गांधी के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में PCC कार्यालय पहुंचे पायलट, दिया बड़ा बयान

राज्यसभा सांसद नीरज डांगी 5 दिनों तक सिरोही जिले के दौरे पर रहेंगे. राज्यसभा सांसद बनने के बाद वे पहली बार सिरोही आए हैं. सिरोही सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में नीरज डांगी ने कहा कि कांग्रेस एकजुट है एवं इस एकजुटता को कोई भी नहीं तोड़ सकता. 

उन्होंने कहा कि राज्यसभा सांसद निर्वाचित होने के पीछे सिरोही जिले की जनता का प्यार है जिसके कारण वे आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि आज उनके ऊपर बड़ी जिम्मेदारी है. जिसमें राजस्थान में विकास की भागीदारी में उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रहेगी. 

राजस्थान के विकास को लेकर वे हमेशा तत्पर रहेंगे. उन्होंने सिरोही में कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की बात भी कही.

ये भी पढ़ें: राजस्थान के इस जिले में सड़क पर बह गईं मुर्गियां, बचाने के लिए पुलिस को आना पड़ा