close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुष्कर: राम मंदिर के फैसले को लेकर साधु-संतों ने किया भजन-कीर्तन, मांगी ये मुराद

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसले को लेकर जयपुर के पुष्कर में साधु-संत भक्ति-आराधना में जुटे हुए हैं. जगह-जगह कीर्तन संगत करके संत भगवान से राम मंदिर के हक में फैसला आने की प्रार्थना कर रहे हैं.

पुष्कर: राम मंदिर के फैसले को लेकर साधु-संतों ने किया भजन-कीर्तन, मांगी ये मुराद
संत भगवान से राम मंदिर के हक में फैसला आने की प्रार्थना कर रहे हैं.

पुष्कर: अयोध्या विवाद (Ayodhya Verdict) पर शनिवार को आने वाले ऐतिहासिक फैसले पर पूरे देश ही नहीं, दुनिया भर की निगाहें टिकी हुई हैं. केवल अयोध्या ही नहीं, देश के सभी धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है. मंदिर से जुड़े सभी संतों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इसके साथ ही बड़े मौलानाओं को भी कड़ी सुरक्षा प्रदान की गई है. राजधानी जयपुर समेत लगभग जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है. 

वहीं अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसले को लेकर जयपुर के पुष्कर में साधु-संत भक्ति-आराधना में जुटे हुए हैं. जगह-जगह कीर्तन संगत करके संत भगवान से राम मंदिर के हक में फैसला आने की प्रार्थना कर रहे हैं. पुष्कर में जगह-जगह साधु-संतों की टोली भजन-कीर्तन के जरिये राम मंदिर के लिए पूजा-अर्चना करने में जुटी हुई है. 

बता दें कि अयोध्या विवाद (Ayodhya Verdict) फैसले की संवेदनशीलता को देखते हुए गंगा जमुनी तहजीब, शांति और सौहार्द को बरकरार रखने की अपील की जा रही है. अयोध्या मामले (Ayodhya Verdict) को लेकर राजस्थान के बूंदी में धारा 144 लागू कर दी गई है. वहीं जालोर में भी जिला प्रशासन अलर्ट है. अग्निशमन वाहनों को भी अलर्ट कर दिया गया है. बांसवाड़ा में भी पुलिस के जवान गश्त कर रहे हैं. अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी नजर है.