सवाई माधोपुर में एक मंच पर नजर आए BJP सांसद किरोड़ी लाल और कांग्रेस विधायक, फिर हुआ यह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1402963

सवाई माधोपुर में एक मंच पर नजर आए BJP सांसद किरोड़ी लाल और कांग्रेस विधायक, फिर हुआ यह

सवाई माधोपुर में सीमेंट फैक्ट्री की जमीन को सीमेंट फैक्ट्री मालिकों द्वारा बेचने का मामला, सीमेंट फैक्ट्री मजदूरों के बकाया भुगतान और अन्य समस्याओं को लेकर बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा और सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार बीती रात एक ही मंच पर नजर आए.

सवाई माधोपुर में एक मंच पर नजर आए BJP सांसद किरोड़ी लाल और कांग्रेस विधायक, फिर हुआ यह

Sawai Madhopur: जिला मुख्यालय के साहूनगर में हेल्दी राजनीति का उदाहरण देखने को मिला. यहां सीमेंट फैक्ट्री की जमीन को सीमेंट फैक्ट्री मालिकों द्वारा बेचने का मामला, सीमेंट फैक्ट्री मजदूरों के बकाया भुगतान और अन्य समस्याओं को लेकर बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा और सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार बीती रात एक ही मंच पर नजर आए. 

जिला जिला मुख्यालय के साहूनगर सीमेंट फैक्ट्री में आयोजित जनसभा के दौरान राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा और विधायक दानिश अबरार ने श्रमिकों को उनकी हर समस्या में सहभागी होने का विश्वास दिलाया. 

यह भी पढे़ं- Dhanteras 2022: धनतेरस पर खरीदें ये शुभ चीजें, 13 गुना धन की होगी बढ़ोतरी

 

इस दौरान राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि फैक्ट्री प्रबंधन की ओर से अब तक श्रमिकों का बकाया भुगतान नहीं किया गया और मामला न्यायालय में विचाराधीन है. इसके बाद भी फैक्ट्री के मालिकों द्वारा अवैध तरीके से फैक्ट्री की जमीन और संपत्ति को बेचा जा रहा है. यह सरासर गलत है. फैक्ट्री प्रबंधन को बिना श्रमिकों के बकाया भुगतान किए, जमीन बेचने नहीं दी जाएगी. इसके लिए बड़ा आंदोलन किया जाएगा. 

क्या बोले विधायक दानिश अबरार 
वहीं, विधायक दानिश अबरार ने इस दौरान कहा कि जनभावनाओं के अनुरूप कार्रवाई होगी और हमेशा सीमेंट फैक्ट्री के मजदूरों के लिए खड़े रहेंगे. उन्होंने कहा कि वे सीमेंट फैक्ट्री मजदूरों के बीच पहले भी आते रहे हैं और उनकी हर परेशानी उनके साथ खड़े हैं. 

यह भी पढे़ं- धनतेरस से पहले ही धन की वर्षा, इस तारीख को खरीदें ये सामान, भरे रहेंगे घर के भंडार

जनसभा के दौरान विधायक दानिश अबरार ने कहा कि श्रमिकों के हक की लड़ाई में किसी भी प्रकार की राजनीति नहीं की जाएगी और श्रमिकों के हक की लड़ाई में वे श्रमिकों और राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के साथ है. उन्होंने कहा कि फैक्ट्री के श्रमिकों को हर हाल में उनका हक दिलाया जाएगा.

Reporter- Arvind Singh

 

Trending news