अमरूद के बगीचे में ले जाकर पहले किया रेप,फिर विदेश भागकर अपने दोस्त से करवाया था अश्लील वीडियो वायरल, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1605586

अमरूद के बगीचे में ले जाकर पहले किया रेप,फिर विदेश भागकर अपने दोस्त से करवाया था अश्लील वीडियो वायरल, गिरफ्तार

सवाई माधोपुर जिले के मलारना डूंगर थाना पुलिस ने दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मुख्य आरोपी को कतर से लौटते वक्त शुक्रवार रात जयपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की.

अमरूद के बगीचे में ले जाकर पहले किया रेप,फिर विदेश भागकर अपने दोस्त से करवाया था अश्लील वीडियो वायरल, गिरफ्तार

SawaiMadohpur Rape Case: सवाई माधोपुर जिले के मलारना डूंगर थाना पुलिस ने दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मुख्य आरोपी को कतर से लौटते वक्त शुक्रवार रात जयपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. आरोपी जावेद के जरिए जुलाई 2022 में 27 वर्षीय युवती के साथ अमरुद के बगीचे में ले जाकर जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और अश्लील वीडियो बनाकर पीड़िता को धमकाते हुए कई बार देह शोषण कर विदेश फरार हुआ था. 

आरोपी के द्वारा कतर पहुंचकर अपने एक दोस्त से पीड़िता का अश्लील वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल करवाया. अश्लील वीडियो के वायरल होने के बाद पीड़िता ने 3 जनवरी को आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया. तब से पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी.

मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अगरवाला ने बताया कि आरोपी जावेद के द्वारा 27 वर्षीय पीड़िता के साथ जबरदस्ती अमरूद के बगीचे में ले जाकर दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था. घटना के बाद आरोपी कतर फरार हो गया था. इस दौरान आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने विदेश मंत्रालय की मदद से पासपोर्ट और वीजा निरस्तीकरण की कार्रवाई शुरू की. पुलिस के द्वारा आरोपी को कतर से भारत बुलाने की कार्रवाई तेज की गई तो आरोपी पर दबाव बढ़ा तब आरोपी कतर से शुक्रवार रात जयपुर लौटा. इसी दरमियान थाना अधिकारी राजकुमार मीणा के नेतृत्व में गठित हेड कांस्टेबल मुकेश कुमार,कांस्टेबल तेजराम और राजमल की टीम ने आरोपी जावेद को जयपुर एयरपोर्ट से दबोच लिया.

 फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर गहनता से पूछताछ करने में जुटी हुई है. गौरतलब है कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म के अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने पूर्व में मुख्य आरोपी जावेद के दोस्त इम्तियाज उर्फ काल्या को पीड़िता का अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में गिरफ्तार कर चुकी.

Trending news