सवाई माधोपुर में 10 हजार की रिश्वत लेते धरा गया हेड कांस्टेबल, दलाल भी ACB की गिरफ्त में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1323614

सवाई माधोपुर में 10 हजार की रिश्वत लेते धरा गया हेड कांस्टेबल, दलाल भी ACB की गिरफ्त में

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर में 10 हजार की रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल धरा गया. साथ ही ACB ने दलाल को भी गिरफ्तार किया है.

सवाई माधोपुर में 10 हजार की रिश्वत लेते धरा गया हेड कांस्टेबल, दलाल भी ACB की गिरफ्त में

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिले के पीलोदा थाने में कार्यरत पुलिस हेड कांस्टेबल जगदीश सिंह और दलाल राजू लाल शर्मा को ₹10000 की रिश्वत की राशि लेते हुए भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम की ओर से गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि किसी मुकदमे में मदद करने के एवज में परिवादी से ₹20000 की रिश्वत की राशि मांगी गई थी. बाद में सौदा ₹15000 में तय हुआ. 

परिवादी मोहनलाल निवासी सेवाला से हेड कांस्टेबल जगदीश सिंह की ओर से यह राशि मांगी गई थी. जिस पर दलाल राजू लाल शर्मा ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए रिश्वत की राशि ली. इसकी शिकायत सवाई माधोपुर एसीबी के समक्ष की गई थी. जिस पर एसीबी की ओर से शिकायत का सत्यापन किया गया. 

साथ ही सत्यापन के दौरान ₹5000 परिवादी की ओर से आरोपियों को प्रदान कर दिए गए थे. इसके बाद आज ₹10000 गंगापुर सिटी बायपास रिद्धि-सिद्धि हॉस्पिटल के पास दलाल को दिए गए. दलाल ने रिश्वत की राशि हेड कांस्टेबल के लिए बताई. जिस पर हेड कांस्टेबल को भी एसीबी करौली की टीम पकड़कर पीलोदा थाने ले आई. जहां एसीबी की ओर  से पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

सवाई माधोपुर एसीबी ने कार्रवाई करते हुए पीलोदा थाना के कांस्टेबल जगदीश और दलाल राजू लाल शर्मा को ₹10000 की रिश्वत लेते रंगे हाथो ट्रैप किया है. एसीबी के डीएसपी अमर सिंह ने पूरी ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया है. मिली जानकारी अनुसार परिवादी मोहन लाल हरिजन के परिजनों के खिलाफ पिलोदा थाने में एक मामला दर्ज था. 

आरोपी जगदीश कांस्टेबल ने मोहनलाल के पिताजी को मदद करने की बात कही बदले में ₹20000 रिश्वत की मांग रखी. मामला ₹18000 में तय हुआ जिसमें जगदीश को ₹2000 एक दिन पहले दे दिए गए थे. जबकि सत्यापन के दौरान आरोपी कांस्टेबल ने ₹5000 रिश्वत के रूप में प्राप्त किए. 

आज आरोपी कांस्टेबल और दलाल राजू लाल शर्मा परिवादी को लगातार भटकाती रहे और थाने से तकरीबन 20 किलोमीटर दूर गंगापुर सिटी रिद्धि-सिद्धि हॉस्पिटल के पास बाईपास पर बुलाया. जहां बाइक सवार जगदीश और दलाल राजू लाल शर्मा को ₹10000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया है. डीएसपी अमर सिंह ने पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पूरी कार्रवाई की मॉनिटरिंग एसीबी के एएसपी सुरेंद्र शर्मा ने की.

Reporter- Arvind Singh

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं... जानिए क्यों पैपराजी पर भड़की कॉमेडियन भारती सिंह, बोली- मेरा बेटा सबसे बदला लेगा

खबरें और भी हैं... किशनगढ़: पत्थरों से कुचलकर युवक की हत्या की, हरमाड़ा आरओबी पुलिया के पास मिला शव

Trending news