Khandar: राजस्थान के सवाई माधोपुर के रणथंभौर से सटे बोदल गांव में आज ग्रामीणों और वनकर्मियों में विवाद हो गया. वनकर्मियों ने गांव के आवारा पशुओं को जंगल में प्रवेश नहीं करने दिया. इसको लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने टोंक शिवपुरी नेशनल हाईवे 552 पर जाम लगा दिया. सूचना पर वन विभाग एंव पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की, जिसके चलते करीब एक घंटे बाद जाम खुलवाया जा सका. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार पशुओं में फैल रहे लंपी वायरस के चलते वनकर्मियों ने गांव के आवारा पशुओं को जंगल में घुसने से रोक दिया था, जिसके चलते ग्रामीण नाराज हो गए. इस दौरान ग्रामीणों और वन कर्मियों के बीच तीखी नोंक-झोंक भी हुई. जब वन‌कर्मियों ने पशुओं को जंगल में नहीं घुसने‌ दिया‌ तो आक्रोशित ग्रामीणों ने टोंक शिवपुरी नेशनल हाईवे 552 पर जाम लगा दिय, जिसकी सूचना वन कर्मियों ने वन अधिकारियों और पुलिस प्रशासन को दी. 


यह भी पढ़ें - Rajasthan Politics Live : सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे अशोक गहलोत, राजस्थान पर आज होगा फैसला


सूचना मिलने के बाद सीओ ग्रामीण अनिल डोरिया मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की. समझाइश के बाद ग्रामीण जाम खोलने के लिए मान गए, तब जाकर करीब एक घंटे तक लगे जाम को खोला जा सका और यातायात सुचारू हो पाया. जाम के चलते नेशनल हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार भी लगी‌. पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद फिर से यातायात सुचारू करवाया, तब जाकर मामला शांत हुआ.


Reporter: Arvind Singh


खबरें और भी हैं...


BSER REET Result 2022: रीट के रिजल्ट का इंतजार इस दिन हो सकता है खत्म, ये होंगे क्वालिफाई मार्क्स


Rajasthan Politics : पायलट परिवार से अशोक गहलोत की है पुरानी दुश्मनी, हर मौके पर जीता जादूगर


केंद्र के बाद अब राजस्थान सरकार ने भी PFI पर कार्रवाई के दिए आदेश, इनकी सहमति के बाद आया ये फरमान


राजस्थान समेत इन राज्यों में माइन ब्लास्ट का खतरा ? कनाडा ने जारी अलर्ट