विधायक मीना ने पुलिस को दिए लड़की को बरामद करने और आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1430289

विधायक मीना ने पुलिस को दिए लड़की को बरामद करने और आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश

सवाई माधोपुर जिले के बामनवास थाना क्षेत्र के एक गांव से विगत दिनों हुवे नाबालिग बालिका के अपहरण के मामले में बालिका की बरामदगी की मांग को लेकर बालिका के परिजनों सहित दर्जनभर ग्रामीण पिछले चार दिनों से जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट के समक्ष धरने पर बैठे हुए हैं. 

विधायक मीना ने पुलिस को दिए लड़की को बरामद करने और आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिले के बामनवास थाना क्षेत्र के एक गांव से विगत दिनों हुवे नाबालिग बालिका के अपहरण के मामले में बालिका की बरामदगी की मांग को लेकर बालिका के परिजनों सहित दर्जनभर ग्रामीण पिछले चार दिनों से जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट के समक्ष धरने पर बैठे हुए हैं. ऐसे में आज मामले की गंभीरता को देखते हुवे बामनवास विधायक इंदिरा मीना धरना स्थल पहुंचीं और बालिका के परिजनों से मामले की जानकारी ली.

यह भी पढ़ेंः कहानी रंगा-बिल्ला की, जिनके कांड से नाराज लोगों ने अटल बिहारी वाजपेयी पर बरसाए पत्थर

इस दौरान विधायक इंदिरा मीना ने पुलिस अधिकारियों से बात की और बालिका को जल्द बरामद करने और आरोपी को गिरफ़्तार करने के निर्देश दिए. पीड़ित परिजनों के मुताबिक विगत 29 सितंबर को बालिका अपनी मार्कशीट लेने विद्यालय गई थी, वापस लौटते समय भरतपुर निवासी निविराज राजपूत ने अपने साथ भारजा निवासी विजय मीना के साथ मिलकर बालिका को अगवा कर लिया. बालिका के अपहरण के बाद पीड़ित परिवार द्वारा बामनवास थाने में आरोपियों के खिलाफ बालिका के अपहरण का नामजद मामला भी दर्ज करवाया गया, लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक बालिका को बरामद नहीं किया गया.

यह भी पढ़ेंः गजब की कला: उड़ीसा का एक ऐसा कलाकार, जिसने ओड़िसी नृत्य करते-करते बना डाली पेंटिंग

मामले की गंभीरता को देखते हुवे विधायक इंदिरा मीना धरना स्थल पर पहुंची और परिजनों के बात करने के बाद पुलिस अधिकारियों से बात की और परिजनों को जल्द ही बालिका के बरामद करने का आश्वासन दिया. विधायक इंदिरा मीना ने बताया कि बालिका की बरामदगी को लेकर उनकी भरतपुर रेंज आईजी और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से बात हुई है. साथ ही, मामले में लापरवाही बरतने वाले बामनवास थानाधिकारी को हटाने के आदेश आईजी द्वारा दिये गए है. विधायक ने बताया कि बालिका की बरामदगी को लेकर पुलिस द्वारा विषय टीमें गठित कर दी गई है. जल्द ही बालिका को बरामद कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा. विधायक ने परिजनों को आश्वासन तो दिया मगर परिजन अभी धरने से उठने को तैयार नहीं है, ऐसे में विधायक ने पुलिस अधिकारियों को मामले में जल्द कार्रवाई कर पीड़ित परिवार को राहत पहुंचाने के निर्देश दिए हैं. 

Reporter- Arvind Singh

 

Trending news