Sawai Madhopur: जिले के खंडार उपखंड क्षेत्र के खंडेवला और पांवडी गांव के ग्रामीणों ने आज भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य आशा मीणा के नेतृत्व में गांव की चारागाह भूमि से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट के समक्ष जमकर प्रदर्शन किया और जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- CM सलाहकार लोढ़ा ने कहा कि गलत फीडबैक पर मिला नोटिस, हमने सोनिया गांधी का बुलंद किया झंडा


ग्रामीणों ने बताया कि पावंडी और खंडेवला गांव की चारागाह भूमि पर कुछ दबंग और भूमाफियाओं ने जबरन कब्जा कर रखा है, जिसके चलते गांव के मवेशियों को चरने के लिए जगह नहीं बची है. चरागाह भूमि पर दबंगों और भूमाफियाओं द्वारा किए गए अतिक्रमण को लेकर ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है. 


भाजपा कार्य समिति सदस्य आशा मीणा का कहना है कि दोनों गांवों में चारागाह भूमि और अतिक्रमण हटवाने की मांग को लेकर कुछ पुर्व भी ग्रामीणों द्वारा प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया था, लेकिन उसके बावजूद प्रशासन द्वारा चारागाह भूमि से अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही नहीं की गई. उनका कहना है कि अगर अबकी बार प्रशासन द्वारा दोनों गांवों में चारागाह भूमि से अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो मजबूरन ग्रामीणों को सड़कों पर उतरना पड़ेगा और आंदोलन करना पड़ेगा जिसकी जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की होगी.


Reporter: Arvind Singh


जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर


Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती


Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद