CM सलाहकार लोढ़ा ने कहा कि गलत फीडबैक पर मिला नोटिस, हमने सोनिया गांधी का बुलंद किया झंडा
Advertisement

CM सलाहकार लोढ़ा ने कहा कि गलत फीडबैक पर मिला नोटिस, हमने सोनिया गांधी का बुलंद किया झंडा

सियासी संकट पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि पार्टी की ओर अनुशासनहीनता के नोटिस दिए गए हैं जो गलत फीडबैक के आधार पर दिए हैं.

CM सलाहकार लोढ़ा

Jaipur: राजस्थान के सियासी संकट पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार विधायक संयम लोढ़ा लगातार मुखर हैं. लोढ़ा ने कहा कि पार्टी की ओर अनुशासनहीनता के नोटिस दिए गए हैं जो गलत फीडबैक के आधार पर दिए हैं. हाई कमान ने जो भी नोटिस दिए हैं, जवाब दे दिए जाएंगे.

गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस सरकार में सियासी संकट चल रहा है, लेकिन सीएम सलाहकार संयम लोढ़ा लगातार सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं. कांग्रेस अलाकमान की ओर से संसदीय कार्यमंत्री शांतिधारीवाल, मुख्य सचेतक महेश जोशी और आरटीडीसी चैयरमेन धर्मेंद्र राठौड़ को नोटिस जारी किए हैं. इन नोटिस के बाद भी राजस्थान में कांग्रेस की सियासत एक बार फिर गरमा गई है.

नोटिस के बाद सब अपनी-अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. सीएम सलाहकार संयम लोढ़ा ने कहा कि हाई कमान सबकी बात सुनेगा, इसलिए सारा निणर्य मुल्तवी किया गया है. साधारण सी बात है जो ऑब्जर्वर के जरिए हाई कमान तक पहुंच गई है कि सरकार गिराने का कुचक्र रचा उनका नेतृत्व स्वीकार नहीं किया जा सकता है यह तय है.

गहलोत सरकार ने अच्छा काम किया-
लोढ़ा ने कहा कि चुनाव में परिवर्तन की बात नहीं होनी चाहिए सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है. समाज में अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति के हित में सारे निर्णय लिए हैं. चिकित्सा स्वास्थ्य सोशल वेफयर सहित कई महकमों में अच्छी योजनाएं दी है. भाजपा ने कितने बड़े दावे किए, उपचुनाव में हारे हैं, यह सरकार के अच्छे कार्यों का संकेत है.

सोनिया गांधी के नेतृत्व में आस्था-
संयम लोढा ने कहा कि कांग्रेस विधायकों ने राज्य सभा चुनावों में तीन-तीन सीटों पर चुनकर भेजा. पूरी एकजुटता किे साथ भाजपा को मात दी. राज्यसभा चुनाव के नतीजे बताते हैं कि विधायकों की सोनिया गांधी के नेतृत्व में कितनी गहरी आस्था है.

सोनिया से मिलने का समय मांगा है-
विधायक लोढ़ा ने कहा कि विधायकों की चिंता है चार साल से उन्होंने सोनिया गांधी के झंडा बुलंद कर रखा है. आज भी बुलंद है, उसमें कहीं कमी नहीं है, लेकिन सरकार गिराने का कुचक्र रचने वालों का नेतृत्व स्वीकार नहीं. हमने सोनिया गांधी से मिलने का समय मांगा है.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद

Trending news