फेसबुक पर एक दूसरे को धमकी देने पर पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर आरोपी को जेल से किया गिरफ्तार
Advertisement

फेसबुक पर एक दूसरे को धमकी देने पर पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर आरोपी को जेल से किया गिरफ्तार

मलारना डूंगर थाना पुलिस ने फेसबुक पर लाइव वीडियो वायरल कर एक दूसरे को चैलेंज करते हुए जान से मारने की धमकी देने के मामले में पिछले एक साल से फरार चल रहे वांछित आरोपी को जयपुर सेंट्रल जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया.

फेसबुक पर एक दूसरे को धमकी देने पर पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर आरोपी को जेल से किया गिरफ्तार

संवाई माधोपुर: मलारना डूंगर थाना पुलिस ने फेसबुक पर लाइव वीडियो वायरल कर एक दूसरे को चैलेंज करते हुए जान से मारने की धमकी देने के मामले में पिछले एक साल से फरार चल रहे वांछित आरोपी को जयपुर सेंट्रल जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया. थाना अधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अबरार खान पुत्र मुबारक खान निवासी मलारना चौड़ थाना मलारना डूंगर हाल निवासी प्लॉट संख्या 25 गोपालपुरा त्रिवेणी चौराहा जयपुर है.

थाना अधिकारी ने बताया कि 17 मई 2021 को दो व्यक्ति फेसबुक पर लाइव वीडियो वायरल कर एक दूसरे को चैलेंज करते हुए आपस में जान से मारने की धमकी दे रहे थे. जिससे दो समुदायों के बीच सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने की संभावना होने के साथ दोनों व्यक्तियों के द्वारा आपस में खुली चुनौती देने से दोनों समुदाय के लोगों में भारी रोष व्याप्त होने की सूचना पर तत्कालीन भाडोती चौकी इंचार्ज जब्बार शाह के द्वारा सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने व जान से मारने की धमकी देने सहित आईटी एक्ट व विभिन्न धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था.

उक्त मामले में वांछित आरोपी को पकड़ने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन राकेश कुमार राजौरा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तथा सीओ सिटी राजवीर सिंह चंपावत के सुपर विजन में राजकुमार मीणा थाना अधिकारी मलारना डूंगर के नेतृत्व में आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर जयपुर सेंट्रल जेल से गिरफ्तार किया गया. आरोपी अबरार खान को 7 मई को मुहाना थाना पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया था. थाना अधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि आरोपी अबरार खान के द्वारा एक बुजुर्ग व्यक्ति को फिजियोथैरेपी करने के बहाने अश्लील वीडियो बनाकर 10 लाख रुपए की डिमांड कर ब्लैकमेल कर रहा था. जिस पर जयपुर की मुहाना थाना पुलिस ने आरोपी के साथ उसकी एक महिला मित्र को भी गिरफ्तार किया था. तब से आरोपी जयपुर सेंट्रल जेल में बंद था जहां मुहाना थाना पुलिस की सूचना पर आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर सेंट्रल जेल जयपुर से गिरफ्तार किया.

रिपोर्टर- अरविंद सिंह 

Trending news