Sawai madhopur News: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के मध्यनजर भाजपा द्वारा जारी किए गए संकल्प घोषणा पत्र को लेकर आज सवाई माधोपुर में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल सिंह गुर्जर एंव भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील दीक्षित द्वारा भाजपा कार्यालय पर प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े: छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल पहुंचे उदयपुर, गौरव वल्लभ के समर्थन में किया रोड शो 


कांग्रेस के घोषणा पत्र थोता एंव खयाली 
प्रेसवार्ता के दौरान केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल सिंह गुर्जर ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को थोता एंव खयाली व झूठा घोषणा पत्र बताते हुए कहा कि विगत चुनाव में भी कांग्रेस के द्वारा घोषणा पत्र जारी किया गया. कांग्रेस ने प्रदेश की जनता से जो वादें किए थे उन वादों को सरकार पांच सालों में भी पूरा नही करपाई है. उन्होंने कहा कांग्रेस ने प्रदेश की जनता के साथ छलावा किया है और झूठे वादे किए है.


कांग्रेस ने राजस्थान में भय एंव भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का वादा किया था
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने विगत चुनाव में किसानों के कर्जे माफ करने की घोषणा की गई थी. लेकिन आज तक किसानों के कर्जे माफ नही हुए है. कांग्रेस ने राजस्थान में भय एंव भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का वादा किया था, लेकिन आज अपराध एंव भ्रष्टाचार में राजस्थान देश मे नम्बर वन प्रदेश बना हुवा है. उन्होंने कहा कि युवाओं को सरकारी नौकरी देने का वादा हो या अन्य कोई भी वादा हो, कांग्रेस ने कोई भी वादा पूरा नही किया है और एक बार फिर कांग्रेस अपना घोषणा पत्र जारी कर प्रदेश की जनता से झूठे वादे कर रही है.


भाजपा जो घोषणा करती है उसे हर हाल में पूरा करती है
वहीं केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के विपरीत भाजपा का संकल्प घोषणा पत्र है भाजपा जो घोषणा करती है उसे हर हाल में पूरा करती है. भाजपा द्वारा जारी किया गया संकल्प पत्र में जो भी वादे भाजपा द्वारा किये गए है उन वादों को भाजपा की सरकार के आने पर हर हाल में पूरा किया किया जायेगा. 


यह भी पढ़े: रेलगाड़ी की चपेट में आकर वृद्ध की हुई मौत, परिजनों की मांग पर बिना पोस्टमार्टम शव किया सुपुर्द


निर्दलीय प्रत्याशी मनोज रैगर ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की
प्रेसवार्ता के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी मनोज रैगर ने भाजपा का समर्थन करते हुए भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने भाजपा का डुपट्टा पहनते हुए निर्दलीय प्रत्याशी को भाजपा में शामिल किया.