Beawar Accident: रेलगाड़ी की चपेट में आकर वृद्ध की हुई मौत, परिजनों की मांग पर बिना पोस्टमार्टम शव किया सुपुर्द
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1973299

Beawar Accident: रेलगाड़ी की चपेट में आकर वृद्ध की हुई मौत, परिजनों की मांग पर बिना पोस्टमार्टम शव किया सुपुर्द

Beawar Accident News: ब्यावर शहर में मंगलवार रात को रेलवे स्टेशन पर रेलगाड़ी की चपेट में आने से 70 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई. परिजनों की मांग पर जीआरपी पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम किए ही शव को सुपुर्द कर दिया. 

फाइल फोटो

Beawar Accident: राजस्थान के ब्यावर में मंगलवार रात को रेलवे स्टेशन पर रेलगाड़ी की चपेट में आने से एक 70 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई. जानकारी मिलने पर जीआरपी पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को बरामद कर मोरचरी में रखवाया. 

यह भी पढ़े: खाटू श्याम के जन्मदिन पर जानें बाबा की ये अनोखी कहानी

पूरी खबर
जानकारी के अनुसार ब्यावर शहर में मंगलवार रात को रेलवे स्टेशन पर रेलगाड़ी की चपेट में आने से 70 वर्षीय वृद्ध लालपुरा निवासी तेजसिंह पुत्र बालूसिंह की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी में रखवाया.  

बुधवार की सुबह परिजन एकेएच मोरचरी पहुंचे
परिजनों को घटना की जानकारी मिलने पर बुधवार की सुबह परिजन एकेएच मोरचरी पहुंचे और शव की बिना पोस्टमार्टम किए ही मांग करने लगें. जिस पर जीआरपी पुलिस ने वृद्ध के शव को आवश्यक कार्रवाई के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया. 

यह भी पढ़े: चुनावी प्रचार के शोर थमने के साथ प्रदेश में देवउठनी एकादशी का होड़, किए जाएगें लाखों शादिया 

बिना पोस्टमार्टम के ही शव को सुपुर्द करने की मांग
वहीं जीआरपी पुलिस ने वृद्ध की पहचान के लिए प्रयास शुरू किए तो वृद्ध की शिनाखत लालपुरा निवासी तेजसिंह पुत्र बालूसिंह के रूप में हुई. बुधवार सुबह एकेएच मोरचरी पहुंचे परिजनों ने जीआरपी चौकी प्रभारी दीवान बीरमसिंह को पुलिस कार्रवाई नहीं करने दिया. तथा बिना पोस्टमार्टम के ही शव को सुपुर्द करने की मांग की.

आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दी गई
परिजनों की मांग पर जीआरपी चौकी प्रभारी बीरमसिंह ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दी. जीआरपी चौकी प्रभारी दीवान बरमसिंह ने बताया कि मंगलवार रात को लालपुरा निवासी 70 वर्षीय तेजसिंह पुत्र बालूसिंह रेलवे लाइन से गुजर रहा था. उसी वक्त वह लाइन से गुजर रही स्पेशल ट्रेन की चपेट में आकर कटने से मौत हो गई. 

यह भी पढ़े: राजकुमार रिणवा को मिल रहा अपार समर्थन, प्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र राठौड़ करेंगे जनसभा

 

Trending news