सवाई माधोपुर में किशोरी का अपहरण करके किया दुष्कर्म, डूंगर थाना में केस दर्ज, जांच शुरू
Advertisement

सवाई माधोपुर में किशोरी का अपहरण करके किया दुष्कर्म, डूंगर थाना में केस दर्ज, जांच शुरू

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर में किशोरी का अपहरण करके आरोपियों ने दुष्कर्म किया है, डूंगर थाना में केस दर्ज कर लिया गया है, जांच शुरू कर दी गई है.

फाइल फोटो.

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के कीरतपुरा निवासी एक कक्षा 10 वीं की 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया नाबालिग पीड़िता अपने चचेरे भाई के साथ मलारना चौड़ स्कूल में पढ़ने गई थी, इसी दरमियान पीड़िता के साथ स्कूल में पढ़ने वाले आरोपी ने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर नाबालिग का अपहरण किया.

सुनसान जगह ले जाकर आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद नाबालिग पीड़िता ने अपने चाचा को आपबीती बताई.

 जिसपर नाबालिग पीड़िता के चाचा ने पुलिस थाने पहुंचकर दो आरोपियों के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया.थानाधिकारी लखन सिंह खटाना ने बताया कि 15 वर्षीय नाबालिग पीड़िता के चाचा ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी नाबालिग भतीजी 18 जनवरी को सुबह 8 बजे के लगभग उसके पुत्र के स्कूल पढ़ने गई थी.

 दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया

परंतु नाबालिक पीड़िता के स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र ने एक अपने मामा के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

नामजद करते हुए केस दर्ज करवाया

 नाबालिग पीड़िता जैसे तैसे देर शाम अपने घर पहुंची और अपने चाचा को आपबीती बताई इस दौरान शुक्रवार सुबह पुलिस थाने पहुंचकर नाबालिग के चाचा ने दोनों आरोपियों को नामजद करते हुए केस दर्ज करवाया.हालांकि नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी भी पीड़िता के साथ कक्षा 12 में उसी स्कूल में पढ़ने वाला नाबालिक किशोर है.

वारदात में शामिल नाबालिग के मामा की तलाश शुरू

उधर पुलिस ने पूरे मामले में तत्परता दिखाते हुए अपहरण दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के पश्चात दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले नाबालिग किशोर को डिटेन कर लिया. वहीं, वारदात में शामिल नाबालिग के मामा की तलाश शुरू कर दी.थानाधिकारी ने बताया कि फिलहाल पीड़िता के मेडिकल मुआयना की कार्रवाई कर मामले की जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- success story: शेखावाटी के ये दो स्टार बनें क्लाउड सिक्योरिटी के शरताज, 12वीं तक नहीं देखा था कंप्यूटर और अब..

 

Trending news