FORMER CRICKETER KEVIN PIETERSEN: सवाई माधोपुर स्थित रणथम्भौर टाइगर रिजर्व में विशेष अतिथियों का आगमन जारी है. विश्वभर में अच्छी टाइगर साइटिंग के लिए प्रसिद्ध रणथम्भौर में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन परिवार सहित पहुंचे. उन्होंने रणथंभौर नेशनल पार्क का भ्रमण किया और बाघों की अठखेलियों को निहारा. इस दौरान उन्होंने बाघिन रिद्धि टी-124 और उसके शावकों को देखा. बाघिन और शावकों की खेलती-कूदती देख क्रिकेटर और उनका परिवार बहुत रोमांचित हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्रिकेटर केविन पीटरसन अपने परिवार के साथ रणथम्भौर की यात्रा पर हैं. वह अपनी पत्नी जेसिका और बच्चों जॉन, ब्रेयान और ग्रेग के साथ एक पांच सितारा होटल में ठहरे हैं. शुक्रवार शाम को उन्होंने परिवार सहित रणथम्भौर में टाइगर सफारी का आनंद लिया. इस दौरान उन्होंने रणथम्भौर के जोन नंबर तीन में भ्रमण किया और बाघों की अठखेलियाँ देखकर रणथम्भौर की प्राकृतिक सुंदरता को निहारा.


बाघिन रिद्धी टी-124 और उसके शावकों ने क्रिकेटर पीटरसन के परिवार को लगभग डेढ़ घंटे तक चकमा दिया. इस दौरान, बाघिन और उसके शावक झाड़ियों और जंगल में पीटरसन परिवार के साथ लुका-छिपी का खेल खेलते रहे. अंततः, बाघिन और शावक ने पीटरसन परिवार को अपनी झलक दिखाई, जिससे परिवार बहुत उत्साहित हो गया. यह एक अविस्मरणीय अनुभव था जिसने पीटरसन परिवार को जंगल की सुंदरता और बाघिन की मासूमियत का अनुभव कराया.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!